Sunday, April 14, 2024
Home एजुकेशन APJ कॉलेज के पीजी डिपार्टमेंट ऑफ़ कॉमर्स द्वारा करवाई गई इन्वेस्टचर सेरेमनी

APJ कॉलेज के पीजी डिपार्टमेंट ऑफ़ कॉमर्स द्वारा करवाई गई इन्वेस्टचर सेरेमनी

by News 360 Broadcast

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट (जालंधर/एजुकेशन)

जालंधर: शहर के एपीजे कॉलेज ऑफ़ फाइन आर्ट्स के पीजी डिपार्टमेंट ऑफ़ कॉमर्स के MAC FORUM द्वारा विद्यार्थियों के लिए इन्वेस्टचर सेरेमनी का आयोजन किया गया।जिसमें नेतृत्व की क्षमता रखने वाले विद्यार्थियों को उनकी योग्यता के अनुसार बैजेज प्रदान किए गए। MAC FORUM की प्रेज़िडेंट एंजेल शर्मा एवं वाइस प्रेजिडेंट रजत ने प्राचार्य डॉ नीरजा ढींगरा का अभिनंदन करते हुए कहा कि हमारे टीचर्स ने हम पर विश्वास करते हुए जिस जिम्मेदारी को सौंपा है। हम पूरी ईमानदारी से उसको निभाते हुए विभाग की गतिविधियों में बढ़-चढ़ के न केवल स्वयं भाग लेंगे बल्कि और विद्यार्थियों को भी इसके लिए प्रोत्साहित एवं प्रेरित करेंगे।

इस अवसर पर विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए डॉ ढींगरा ने कहा कि जो भी जिम्मेदारियां आपको सौंपी गई है। इनका निर्वहण करते-करते आप एक जिम्मेदार एवं सशक्त नागरिक बनेंगे और न केवल अपने परिवार,समाज बल्कि देश-हित के लिए भी कार्य करने की योग्यता आप में आ जाएगी। जितनी ईमानदारी से आप अपने पद की जिम्मेदारी संभालेंगे उतनी ही शिद्दत से आप अपने व्यक्तित्व का विकास कर पाएंगे।

इस इन्वेस्टचर सेरेमनी में एंजेल शर्मा को प्रेज़िडेंट, रजत को वाइस प्रेजिडेंट,जय को सेक्रेटरी, उत्कर्ष एवं केशव अरोड़ा को ओवरऑल कोऑर्डिनेटर ,समृद्धि को ट्रेज़रर,शिवांश को इवेंट इंचार्ज, अभिरूप को इवेंट को इंचार्ज ,अमन को डिसिप्लिन इंचार्ज ,गगन को डिसिप्लिन को इंचार्ज,शिवांशी को स्टेज हैंडलिंग इंचार्ज,अर्चा को स्टेज हैंडलिंग कोइंचार्ज, नंदिनी को क्रिएटिविटी इंचार्ज, सान्या को क्रिएटिविटी को इंचार्ज, लुविषा को कल्चरल इंचार्ज,महक को कल्चरल को इंचार्ज,वंश को लॉजिस्टिक्स इंचार्ज श्रुति को लॉजिस्टिक्स को इंचार्ज की जिम्मेदारी सौंपते हुए बैज़ेज़ प्रदान किए गए।

इन्वेस्टीचर सेरिमनी के सफलतापूर्वक आयोजन के लिए डॉक्टर ढींगरा ने कॉमर्स विभाग की अध्यक्ष डॉ मोनिका अरोड़ा एवं MAC FORUM की इंचार्ज मैडम गरिमा अरोड़ा के प्रयासों की सराहना की और कहा कि वे विद्यार्थियों की प्रेरणास्रोत बनी रहे ताकि विद्यार्थियों के व्यक्तित्व का सर्वांगीण विकास हो सके।

You may also like

Leave a Comment