Saturday, April 20, 2024
Home एजुकेशन KMV कॉलेजिएट स्कूल की छात्राओं ने हासिल किए टॉप रैंक्स एवं गोल्ड मेडल

KMV कॉलेजिएट स्कूल की छात्राओं ने हासिल किए टॉप रैंक्स एवं गोल्ड मेडल

by News 360 Broadcast

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट (जालंधर/एजुकेशन)

जालंधर: शहर के केएमवी कॉलेजिएट सीनियर सेकेंडरी स्कूल की छात्राएं शिक्षा के साथ-साथ समय-समय पर विभिन्न गतिविधियों में अपने शानदार प्रदर्शन के साथ विद्यालय का गौरव बढ़ाती आ रही हैं। इसी श्रृंखला में कॉलेजिएट स्कूल की 10+1 एवं 10+2 की छात्राओं ने इंटरनेशनल इंग्लिश ओलिंपियाड में भाग लेते हुए टॉप रैंक्स एवं गोल्ड मेडल हासिल कर विद्यालय को गौरवान्वित किया। साइंस ओलिंपियाड फाउंडेशन के द्वारा विद्यार्थियों के अंग्रेज़ी भाषा एवं व्याकरण के ज्ञान की जांच करने के साथ-साथ उनमें रीज़निंग तथा लॉजिकल थिंकिंग स्किल्स को विकसित करने के मकसद के साथ आयोजित की गई।

इस परीक्षा में के.एम.वी. कॉलेजिएट स्कूल की 40 से भी अधिक छात्राओं ने बढ़-चढ़ कर भाग लिया। इसमें से 10+1 कक्षा की छात्रा काम्या चड्ढा ने गोल्ड मेडल ऑफ़ डिस्टिंक्शन तथा प्रथम रैंक हासिल किया। इसके साथ ही इसी कक्षा की छात्राओं हरलीन कौर, अदिति सहोत्रा तथा मनप्रीत कौर ने गोल्ड मैडल ऑफ़ एक्सीलेंस के साथ-साथ दूसरा, तीसरा एवं चौथ रैंक प्राप्त किया। साथ ही 10+2 कक्षा की छात्राओं तनवीर, नवजोत एवं मनप्रीत कौर ने गोल्ड मैडल ऑफ़ एक्सीलेंस के साथ- साथ पहला, दूसरा और तीसरा रैंक अपने नाम करवाया।

उल्लेखनीय है कि छात्रा काम्या चड्ढा तथा तनवीर को राष्ट्रीय स्तर पर आयोजित होने वाले परीक्षा के दूसरे चरण के लिए भी चयनित किया गया।
प्रतियोगिता में भाग लेने वाले सभी प्रतिभागियों को सर्टिफिकेट्स, डिटेल्ड परसेंटेज चार्ट एवं स्टूडेंट परफॉर्मेंस रिपोर्ट भी प्रदान की गई।विद्यालय प्रिंसिपल प्रो. अतिमा शर्मा द्विवेदी ने सभी मेंधावी छात्राओं को मुबारकबाद देते हुए भविष्य में भी इसी प्रकार सफलता की नए आयाम स्थापित करने की प्रेरणा दी और साथ ही डॉ. नीतू चोपड़ा एवं कॉलेजिएट स्कूल के समूह पर अध्यापकों के द्वारा छात्राओं को प्रदान किए जाते उचित मार्गदर्शन की भी सराहना की।

You may also like

Leave a Comment