Sunday, April 14, 2024
Home जालंधर भोगपुर में टैंट हाउस के गोदाम में लगी आग, लाखों का सामान जलकर राख

भोगपुर में टैंट हाउस के गोदाम में लगी आग, लाखों का सामान जलकर राख

by News 360 Broadcast

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट (जालंधर/पंजाब)

जालंधर के कस्बा भोगपुर में बीती रात एक टैंट हाउस के गोदाम में भीषण आग लग गई। मिली जानकारी के अनुसार इस आगजनी में टैंट हाउस का लाखों का नुकसान हो गया है। घटना की सूचना तुरंत दमकल विभाग को दी गई। सूचना पाकर घटनास्थल पर जालंधर सिटी और भोगपुर से फायर ब्रिगेड की टीमें पहुंची। करीब 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद दमकल विभाग की टीमों ने आग पर काबू पा लिया।

वहीं दमकल विभाग के एक कर्मचारी ने जानकारी देते हुए बताया कि जालंधर स्थित कंट्रोल रूम में रात करीब 11.55 बजे हमे सूचना मिली थी कि थाना भोगपुर के क्षेत्र में एक गोदाम में भीषण आग लगी है। जिसके बाद ड्यूटी पर मौजूद फायर ब्रिगेड अधिकारी सुखबीर सिंह अपनी टीम के साथ तुरंत भोगपुर पहुंचे। भोगपुर के लिए जालंधर से सिर्फ एक ही गाड़ी गई थी। बाकी गाड़ियां भोगपुर फायर स्टेशन से ही आई थी। करीब 10 लोगों की टीम ने मिलकर आग पर रात करीब 2 बजे काबू पाया।

फायर ब्रिगेड के अधिकारियों का कहना है कि अभी तक फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है कि आग किस वजह से लगी है। मगर गोदाम मालिक के मुताबिक आग का कारण शॉर्ट सर्किट रहा है। सभी तत्थों की जांच के बाद फायर ब्रिगेड रिपोर्ट बनाकर आगे भेजेगी।

You may also like

Leave a Comment