Monday, April 15, 2024
Home जालंधर JALANDHAR : नहर किनारे मिले युवती के शव की हुई पहचान

JALANDHAR : नहर किनारे मिले युवती के शव की हुई पहचान

by News 360 Broadcast

APEX अस्पातल में बतौर नर्स करती थी काम

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट (जालंधर/क्राईम)

JALANDHAR : जालंधर के लांबड़ा के अधीन आते गांव तराड़ा में 2 दिन पहले एक युवती की नहर किनारे लाश मिली थी। जिसकी पहचान हो गई है। मृतक युवती की पहचान शमां पुत्री साबी मसीह थाना कोटली, जिला गुरदासपुर के रूप में हुई है। जो अपनी बहन के साथ जालंधर के ही अपैक्स अस्पताल में नर्स थी और वहीं रहती थी। मृतका की बहन नेहा ने ही महिला की तस्वीर देखकर उसकी पहचान की और थाना लांबड़ा की पुलिस से संपर्क किया। मृतका की बहन के अनुसार शमां 25 दिसम्बर को खांबड़ा चर्च गई थी और उसके बाद से उसका कोई पता नहीं चला।

जिसके बाद पुलिस की टीमें घटनास्थल के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चैक कर रही है तथा अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस का कहना है कि जल्द आरोपियों की पहचान कर उन्हें काबू कर लिया जाएगा।

गौरतलब है कि 2 दिन पहले लांबड़ा के अधीन आते गांव तराड़ा के लोगों ने नहर किनारे एक युवती के शव मिलने की सूचना पुलिस को दी थी। हालांकि 26 की शाम तक हर तरफ शव के किन्नर होने की खबर फैली हुई थी लेकिन बाद में जांच में पाया गया कि शव युवती का था। जिसके बाद युवती की पहचान के लिए पुलिस ने राज्यभर के थानों में उसकी फोटो भेजी थी।

You may also like

Leave a Comment