Tuesday, April 16, 2024
Home क्राइम पूनम पांडे की बड़ी मुश्किलें, पूर्व पति सहित एक्ट्रेस के खिलाफ करोड़ों का मानहानि का केस दर्ज

पूनम पांडे की बड़ी मुश्किलें, पूर्व पति सहित एक्ट्रेस के खिलाफ करोड़ों का मानहानि का केस दर्ज

by News 360 Broadcast

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट (बॉलीवुड/क्राइम)

मुंबई: बॉलीवुड की एक्टर और मॉडल पूनम पांडे अपनी मौत की झूठी खबरें सोशल मीडिया पर वायरल करने को लेकर बुरी तरह फसती नजर आ रही हैं। ख़बरों की माने तो एक्ट्रेस पूनम सहित उनके पूर्व पति सैम बॉम्बे के खिलाफ 100 करोड़ का मानहानि का मुकदमा दर्ज किया गया है। बता दें कि एक्ट्रेस सर्वाइकल कैंसर से अपनी मौत की झूठी खबर फैलाने को लेकर पहले भी काफी ट्रोल हो चुकी है। हालांकि इस फेक न्यूज़ के फैलने के बाद एक्ट्रेस ने सफाई दी थी कि उन्होंने अपनी मौत की फर्जी खबर सर्वाइकल कैंसर के प्रति जागरूकता फैलाने के लिए उड़ाई थी।

एक्ट्रेस द्वारा अपनी मौत की झूठी कहानी फैलाने के कुछ दिनों बाद अब एक्ट्रेस और उनके पूर्व पति सैम बॉम्बे के खिलाफ 100 करोड़ रुपए का मानहानि का मुकदमा दायर किया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक यह मामला फैजान अंसारी ने एक्ट्रेस और उसके पति पर दायर किया है। उन्होंने पूनम पांडे पर अपनी मौत का नाटक करके कैंसर की गंभीरता का मजाक बनाने और लाखों लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचने का आरोप लगाया। उन्होंने कथित तौर पर अधिकारियों से पांडे और उनके पूर्व पति को गिरफ्तार करने की भी अपील की है।

बता दें कि 2 फरवरी को एक्ट्रेस की मौत की झूठी खबर अचानक सोशल मीडिया पर उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर कर की गई थी। जिसमें लिखा गया था कि “यह सुबह हमारे लिए कठिन है। आपको यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमने सर्वाइकल कैंसर के कारण अपनी प्यारी पूनम को खो दिया है। वे सभी से खुशी से मिलती थीं। दुख की इस घड़ी में, हम प्राइवेसी की रिक्वेस्ट करेंगे, जबकि हम उसे हमारे द्वारा साझा की गई हर बात के लिए प्यार से याद करते हैं।” एक्ट्रेस की मौत की पुष्टि बाद में एक्ट्रेस की मैनेजर पारुल चावला ने भी की थी। पारुल ने मीडिया को बताया है कि यह सच है कि पूनम अब इस दुनिया में नहीं है।

You may also like

Leave a Comment