Tuesday, April 16, 2024
Home बिजनेस Elon Musk का बड़ा ऐलान, Gmail को टक्कर देने जल्द आ रहा है Xmail

Elon Musk का बड़ा ऐलान, Gmail को टक्कर देने जल्द आ रहा है Xmail

by News 360 Broadcast

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट (विदेश/बिज़नेस)

विदेश: टेक्नोलॉजी की दुनिया में अपना नाम चमकाने वाले Elon Musk अब बड़ा धमाका करने जा रहे हैं। Musk ने इशारा किया है कि वह जीमेल की टक्कर का Xmail जल्द लेकर आ रहे हैं। इसका ऐलान मस्क ने X के इंजीनियर नैट मैक्ग्राडी के पोस्ट का जवाब देते हुए किया है। नैट मैक्ग्राडी ने लिखा,’हम एक्समेल कब बनाएंगे।’ इस पर प्रतिक्रिया देते हुए मस्क ने लिखा, (इट्स कमिंग) ‘यह आ रहा है।’ हालांकि, मस्क ने अभी XMail के लॉन्चिंग की डेट और उससे जुड़ी किसी भी चीजों के बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी है।

अभी अपकमिंग Xmail के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन उम्मीद है कि इसे कई ऐसे फीचर्स से लैस किया जाएगा जो जीमेल में देखने को नहीं मिलते हैं। बता दें कि पहले ही मार्केट में मौजूद ऐसे प्लेटफॉर्म्स की बात करें तो उसमें माइक्रोसॉफ्ट ईमेल और गूगल जीमेल शामिल हैं। ऐसे में हम उम्मीद कर सकते हैं कि जल्द इस मार्केट में एक ओर नए प्लेटफॉर्म की एंट्री होने वाली है।

बता दें कि बीते दिनों सोशल मीडिया पर गूगल के ईमेल प्लेटफॉर्म जीमेल को बंद करने की ख़बरें चल रहीं थी। लेकिन बाद में जीमेल ने इन
फर्जी ख़बरों को सिरे से ख़ारिज किया था। दरअसल अफवाह की शुरुआत एक फेक इमेज से हुई, जिसे जीमेल की ओर से किए गए ईमेल की तरह डिजाइन किया गया है। जिसमें दावा किया गया कि कंपनी इस साल के अंत में जीमेल को बंद करने की तैयारी कर रही है। ये इमेज X सहित अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्म्स पर वायरल हो रही थी।

You may also like

Leave a Comment