Monday, April 15, 2024
Home पंजाब पंजाब के ये टोल प्लाजा दोपहर 2 बजे तक रहेंगे बंद, कौमी इंसाफ मोर्चा लगाएगा धरना

पंजाब के ये टोल प्लाजा दोपहर 2 बजे तक रहेंगे बंद, कौमी इंसाफ मोर्चा लगाएगा धरना

by News 360 Broadcast

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट (पंजाब/राज्य)

पंजाब: पंजाब के 9 जिलों में आज कौमी इंसाफ मोर्चा द्वारा 13 टोल प्लाजा पर धरना लगाया जा रहा है। यह धरना सुबह 11 बजे से दोपहर 2 बजे तक जारी रहेगा। जिसके चलते कौमी इंसाफ मोर्चा द्वारा इन टोल प्लाजा को 3 घंटे वाहनों के लिए फ्री करने का ऐलान किया गया है। बंदी सिखों की रिहाई के लिए मोर्चे की तरफ से संघर्ष तेज करने की घोषणा की गई है। मोर्चे के नेताओं का कहना है कि अगर सरकार उनकी बात नहीं सुनेगी तो आने वाले समय में संघर्ष तेज करते हुए कई ओर कदम भी उठाए जाएंगे।

कौमी इंसाफ मोर्चा के नेताओं का कहना है कि पिछले एक साल से उनके द्वारा पंजाब-चंडीगढ़ बॉर्डर पर धरने लगाए जा रहे हैं। इस वर्ष बीती 6 जनवरी को पूरा एक साल बीत गया। लेकिन न केंद्र और न ही राज्य सरकार की तरफ से उनकी मांगों को लेकर उचित कदम उठाए गए हैं।

धरने के चलते 13 टोल प्लाजा रहेंगे बंद

फिरोजपुर का फिरोजशाह टोल प्लाजा, तारापुर टोल प्लाजा, मोहाली का अजीजपुर टोल प्लाजा, भागोमाजरा टोल प्लाजा, सोलखियां टोल प्लाजा, बरोदी टोल प्लाजा, पटियाला का परेडी जट्टा टोल प्लाजा, जालंधर का बामनीवाल टोल प्लाजा, लुधियाना का लाडोवाल टोल प्लाजा, घलाल टोल प्लाजा, फरीदकोट का तारापुर टोल प्लाजा, तलवंडी भाई टोल प्लाजा, नवांशहर टोल प्लाजा आज बंद रहेंगे।

You may also like

Leave a Comment