Tuesday, April 16, 2024
Home एजुकेशन KMV कॉलेजिएट स्कूल में 14 मार्च से आयोजित होंगे स्पोर्ट्स ट्रायल

KMV कॉलेजिएट स्कूल में 14 मार्च से आयोजित होंगे स्पोर्ट्स ट्रायल

by News 360 Broadcast

महिला खिलाड़ियों के लिए सुनहरा मौका

जालंधर: शहर के के.एम.वी. कॉलेजिएट सीनियर सेकेंडरी स्कूल में फिज़िकल एजुकेशन विभाग द्वारा 14-03-2024 को सुबह 9:00 बजे 10+1 एंव 10+2 की अंडर 19 महिला खिलाड़ियों के लिए स्पोर्ट्स ट्रायल का आयोजन किया जा रहा है। कालेज प्रिंसिपल प्रो. अतिमा शर्मा द्विवेदी ने बताया कि कालेज ग्राउंड में विभिन्न खेलों जैसे: वालीबाल, खो-खो, साफ्टबाल,रग्बी, हैंडबाल, स्विमिंग आदि के स्पोर्ट्स ट्रायल आयोजित किए जाएंगे। आगे बात करते हुए उन्होंने बताया कि उसी दिन ही ट्रायल देने वाली खिलाड़ियों के असल सर्टिफिकेटस की भी जांच की जाएगी।

उल्लेखनीय है कि के.एम.वी. का स्पोर्ट्स के क्षेत्र में सराहनीय योगदान रहा है जिसमें राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय स्तर की कई खिलाड़ियों ने विभिन्न खेलों में शानदार प्रदर्शन के साथ अपनी मेहनत एवं खेल भावना का लोहा बनवाया है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि खिलाड़ी छात्राओं को विद्यालय के द्वारा जहां नि:शुलक शिक्षा, रहन-सहन, खान-पान एवं ट्रांसपोटेशन की सुविधा प्रदान की जाती है। वहीं साथ ही कॉलेज में जिमनेज़ियम, हैल्थ क्लब, स्वीमिंग पूल और खुले प्ले ग्राऊंडज़ की सुविधा उन्हें राष्ट्रीय एवं अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान कायम करने में भी मददगार साबित होती है।

इसके इलावा उन्होंने कहा कि कॉलेज हमेशा से ही खिलाड़ियों को श्रेष्ठ ट्रेनिंग उपलब्ध करवाता है ताकि वे स्टेट, नेशनल और अंतराष्ट्रीय लेवल की प्रतियोगिताओं में भाग लेकर गोल्ड, सिल्वर, कांस्य मैडल जीत कर संस्था व देश को गौरवान्वित करते रहें।

You may also like

Leave a Comment