Tuesday, April 16, 2024
Home AMRITSARअमृतसर पंजाब के इस मंदिर को मिली बम से उड़ाने की धमकी, लैंडलाइन नंबर पर आया थ्रेट कॉल

पंजाब के इस मंदिर को मिली बम से उड़ाने की धमकी, लैंडलाइन नंबर पर आया थ्रेट कॉल

by News 360 Broadcast

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट (अमृतसर/क्राइम/धर्म)

अमृतसर: पंजाब के अमृतसर के श्री दुर्ग्याणा मंदिर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। मिली जानकारी के अनुसार श्री दुर्ग्याणा मंदिर के ऑफिस के लैंडलाइन पर गुरुवार सुबह 10 बजे के करीब एक थ्रेट कॉल रिसीव हुआ था। जिसमें फ़ोन करने वाले ने मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी दी है। फ़ोन पर उन्होंने कहा कि मंदिर को बंद कर चाबियां श्री हरिमंदिर साहिब में पर दे आओ, नहीं तो ठोक दिए जाओगे और मंदिर को बम से उड़ा देंगे।

श्री दुर्ग्याणा मंदिर कार्यालय में फ़ोन आने के बाद इसकी सूचना पास की चौकी में दी गई। जिसके बाद मंदिर में हड़कंप मच गया। थ्रेट कॉल की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची है। पुलिस कॉल डिटेल्स को खंगालने में जुट गई है। पुलिस की टीम ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

बात दें कि 2 दिन पहले ही सिख फॉर जस्टिस (SFJ) के आतंकी गुरपतवंत पन्नू ने भी श्री दुर्ग्याणा मंदिर को नुकसान पहुंचाने को लेकर धमकी दी थी। पन्नू ने धमकी भरा वीडियो जारी कर कहा था कि दुर्ग्याणा मंदिर को बंद कर इसकी चाबियां गोल्डन टेंपल में सौंप दो। जिसके बाद अमृतसर पुलिस ने पन्नू के खिलाफ थाना डी-डिवीजन में केस भी दर्ज किया था।

हालांकि पन्नू की धमकी के बाद श्री दुर्ग्याणा मंदिर के बाहर सिक्योरिटी भी बढ़ा दी गई थी। हालांकि अब इस धमकी के बाद पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए हैं।

You may also like

Leave a Comment