Sunday, September 8, 2024
Home क्राइम बेखौफ हुए लूटेरे: बाइक सवार लूटेरों ने 2 लोगों को बनाया अपना शिकार

बेखौफ हुए लूटेरे: बाइक सवार लूटेरों ने 2 लोगों को बनाया अपना शिकार

by News 360 Broadcast

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट : (जालंधर/क्राइम)

पंजाब के जालंधर में दिन ब दिन लूट और डकैती जैसे आपराधिक मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। ताजा मामला जालंधर के लक्ष्मीपुरा मार्केट के पास का है, जहां से बीती रात लूट की 2 वारदातें सामने आई हैं। पहले मामले में 2 बाइक सवार लूटेरों ने सब्जी खरीद रही एक लड़की को अपना निशाना बनाया और उसका पर्स छीन कर फरार हो गए। वहीं इस मामले में पीड़ित लड़की का कहना है कि लूटेरे उसका पर्स छीनकर फरार हो गए जिसमें करीब 5 हजार कैश, उसके बैंक कार्ड सहित अन्य सामान पड़ा हुआ था।

वहीं दूसरे मामले में भी 2 बाइक सवार लूटेरों ने श्री देवी तालाब मंदिर में माथा टेक कर वापिस लौट रहे एक व्यक्ति का मोबाइल छीन लिया । घटना की जानकारी देते हुए लक्ष्मीपुरा के पास रहने वाले निखली सूद ने बताया वह रविवार रात श्री देवी तालाब मंदिर से माथा टेक कर लौट रहा था, जब वह लक्ष्मीपुरा गली के पास पहुंचा तो काली हुडी पहने हुए दो बाइक सवार लुटेरे आए और उसका मोबाइल छीन कर फरार हो गए।


बता दें अभी दो दिन पहले ही शहर के अलग अलग जगहों से चोरों ने सुविधा सेंटरों से सामान चुराया था। चोरों के होंसले इतने बुलंद है कि चोरों/लुटेरों को पुलिस का भी बिलकुल डर नहीं है।

दोनों घटनाओं की सूचना पाकर पुलिस अधिकारी मौके पर जांच के लिए पहुंच गए थे। दोनों पक्षों के बयान दर्ज कर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। इन घटनाओं के संबंध में इलाके से कुछ सीसीटीवी फुटेज भी सामने आए हैं, जिसमें लुटेरे चोरी कर भागते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर लुटेरों की पहचान करनी शुरू कर दी है।

You may also like

Leave a Comment