Tuesday, April 16, 2024
Home एजुकेशन मेहरचंद पॉलिटेक्निक में एलुमनी मीट का आयोजन, 50 पुराने छात्र-छात्राओं ने लिया भाग

मेहरचंद पॉलिटेक्निक में एलुमनी मीट का आयोजन, 50 पुराने छात्र-छात्राओं ने लिया भाग

by News 360 Broadcast

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट (जालंधर/एजुकेशन)


जालंधर : मेहर चंद पॉलिटेक्निक कॉलेज जालंधर में 2024 में एलुमनी मीट का आयोजन किया गया। जिसमें लगभग 50 पुरातन छात्र-छात्राओं ने भाग लिया। जिसमें प्राचार्य सी.एल. कोचर, प्रिंसिपल आर.के. धवन, अजय गोस्वामी, एन.के. शर्मा, राज कुमार चौधरी, वी.के. कपूर, कुलदीप जोशी, मातुल कुमार प्रमुख रूप से शामिल हुए। प्राचार्य डाॅ. जगरूप सिंह जी ने सभी सदस्यों का स्वागत किया और वर्ष 2024 में मनाये जाने वाले 70 कार्यक्रमों पर चर्चा की। सभी सदस्यों ने अपना समर्थन देने का वादा किया और सुझाव दिये कि किन अन्य आयोजनों को जोड़ा जाना चाहिए।

प्राचार्य सी.एल. कोचर, प्रिंसिपल आरके धवन, एनके शर्मा, राज कुमार चौधरी, अमित कुमार ने पूर्व छात्र सभा को संबोधित किया और अपने विचार साझा किए। इस अवसर पर मातुल कुमार ने पूर्व छात्र कोष हेतु 11000 रुपये देने की घोषणा की। राज कुमार ने कहा कि प्लेटिनम जुबली के उपलक्ष्य में शहर के एक चौराहे को एडाप्ट करना चाहिए, जिसका रखरखाव किया जाये।

वी.के. कपूर ने कहा कि इस मौके पर वह अपना रक्तदान करना चाहेंगे। प्राचार्य सीएल कोचर ने कहा कि प्लैटिनम जुबली मीट एक बड़ी उपलब्धि है, इसलिए सभी सदस्यों को एकजुट होकर भरपूर प्रयास करना चाहिए। अमित कुमार ने कहा कि वे इस परिसर में सत्तर पौधे लगायेंगे और उसकी देखभाल करेंगे। अजय गोस्वामी ने कहा कि इंडस्ट्री कॉर्नर की स्थापना के लिए वे हरसंभव सहयोग देंगे। आर.के.धवन ने एक सुन्दर एवं विशाल अभिनंदन द्वार बनाने को कहा। अंत में प्राचार्य डाॅ. जगरूप सिंह ने सरिया का धन्यवाद करते हुए कहा कि शीघ्र ही सभी कार्यक्रमों की रूपरेखा सलाह सहित जारी की जायेगी।

You may also like

Leave a Comment