Monday, April 15, 2024
Home जालंधर ED के घेरे में ये आप MLA, प्रॉपर्टी व शराब घोटाले मामले में करीब 7 घंटे हुई पूछताछ

ED के घेरे में ये आप MLA, प्रॉपर्टी व शराब घोटाले मामले में करीब 7 घंटे हुई पूछताछ

by News 360 Broadcast

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट (जालंधर/राजनीती )

जालंधर: मोहाली से आप विधायक रहे कुलवंत सिंह बीते दिन जालंधर के ED ऑफिस एक मामले में जांच में शामिल होने पहुंचे। जहां विभाग द्वारा उनसे करीब 7 घंटे तक पूछताछ की गई। सूत्रों के अनुसार मंगलवार दोपहर डेढ़ बजे विधायक ED ऑफिस पहुंचे थे और रात करीब साढ़े 8 बजे पूछताछ खत्म हुई।

जानकारी के अनुसार ED को शक है कि आप MLA कुलवंत सिंह ड्रग्स तस्करी के पैसे को व्हाइट करने में मदद करते हैं। इसके कुछ सबूत मिलने की भी बात कही जा रही है। हालांकि विधायक और ED ने अभी तक इस बारे में कुछ नहीं कहा है।

जानकारों की माने तो ED अभी भी कुलवंत सिंह द्वारा पूछताछ में दिए गए जवाबों से संतुष्ट नहीं है। आशंका जताई जा रही है कि ED विधायक को फिर पूछताछ के लिए बुला सकती है। बता दें कि कुलवंत सिंह पंजाब के 117 विधायकों में सबसे अमीर हैं। उन्होंने चुनाव लड़ते वक्त दिए एफिडेविट में पत्नी समेत अपनी 251 करोड़ की प्रॉपर्टी बताई थी।

गौर करने योग्य बात है कि इस पूछताछ से पहले भी 31 अक्टूबर 2023 को कुलवंत सिंह के घर पर एन्फोर्समेंट डायरेक्टोरेट(ED ) ने रेड की थी। तब उनके घर पर रेड दिल्ली की शराब नीति से जुड़े घोटाले को लेकर की गई थी। उनपर आरोप था कि उन्होंने शराब कारोबारी दीप मल्होत्रा की दिल्ली में शराब डील करने में मदद की थी।

You may also like

Leave a Comment