Sunday, September 8, 2024
Home कपूरथला कपूरथला में एक्सीडेंट के दौरान SI की मौत, जालंधर रोड पर डिवाइडर से टकराई थी कार

कपूरथला में एक्सीडेंट के दौरान SI की मौत, जालंधर रोड पर डिवाइडर से टकराई थी कार

by News 360 Broadcast

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट

जालंधर/कपूरथला: पंजाब के कपूरथला के जालंधर रोड पर एक्सीडेंट के दौरान बीती देर रात एक कार डिवाइडर से जा टकराई। हादसे में कार सवार पुलिस सब इंस्पेक्टर गंभीर रूप से जख्मी हो गया, जिसमें बाद में उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान सब इंस्पेक्टर जसपाल सिंह निवासी जालंधर के रूप में हुई है। घटना देर रात लगभग 9:30 बजे अर्बन एस्टेट के नजदीक की बताई जा रही है।

बताया जा रहा है कि सब-इंस्पेक्टर जसपाल सिंह किसी ऑफिशियल काम से कपूरथला में किसी वकील से मिलकर वापिस लोट रहे थे। जिस दौरान उनके साथ यह हादसा हो गया। पुलिस के अनुसार वह फगवाड़ा डिवीजन के थाना सतनामपुरा में तैनात था।

वहीं घटना की जानकारी पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस के अनुसार बीती देर रात अर्बन एस्टेट के नजदीक कार डिवाइडर से जा टकराई। हादसे में कार चालक SI जसपाल सिंह गंभीर घायल हो गया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पीसीआर टीम ने घायल को सिविल अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवाया। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसकी गंभीर हालत को देखते हुए रेफर कर दिया। लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

वहीं पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए मॉर्च्युरी में रखवा दिया है। अब परिजनों के बयान के आधार पर धारा 174 के तहत कार्रवाई की जा रही है।

You may also like

Leave a Comment