Monday, April 15, 2024
Home बॉलीवुड Sad News: नहीं रहे ‘अनुपमा’ फेम टीवी एक्टर ऋतुराज सिंह, कार्डियक अरेस्ट से हुई मौत

Sad News: नहीं रहे ‘अनुपमा’ फेम टीवी एक्टर ऋतुराज सिंह, कार्डियक अरेस्ट से हुई मौत

by News 360 Broadcast

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट (मनोरंजन/बॉलीवुड)

मनोरंजन: मनोरंजन की दुनिया से एक बड़ी दुखद खबर निकल कर सामने आ रही है। मशहूर सीरियल ‘अनुपमा’ फेम टीवी एक्टर ऋतुराज सिंह का 59 साल की उम्र में निधन हो गया है। जानकारी के अनुसार बीती रात एक्टर ऋतुराज को हार्ट अटैक आया, जिसमें उनकी मौत हो गई। बता दें कि एक्टर पैंक्रियाज से रिलेटेड बीमारी से भी जूझ रहे थे।

इस बेहतरीन एक्टर की मौत से जहाँ उनके परिवार वाले गहरे सदमें में हैं वहीं उनकी मौत की खबर के मीडिया में आने के बाद से उनके फैंस को भी शॉक लगा है। उनके ही एक करीबी दोस्त एक्टर अमित बहल ने ऋतुराज की मौत की खबर को कन्फर्म किया है। दोस्त ने कहा कि “यह बात सच है कि हार्ट अटैक से उनका निधन हो गया है। लेकिन वो कुछ दिनों पहले ही पैंक्रियाज ट्रीटमेंट के लिए हॉस्पिटल में एडमिट हुए थे। इसके बाद वो जब घर आए थे, तब उन्हें कुछ कार्डियक इश्यूज हुए और उसके कारण उनका निधन हो गया।”

बता दें कि एक्टर ऋतुराज ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 1989 में रिलीज हुई एक टेली फिल्म से की थी। जिसके बाद उन्होंने मशहूर टीवी शो ‘तोल मोल के बोल’ होस्ट किया। इसके अलावा उनको ‘ज्योति’, ‘CID’, ‘अदालत’, ‘दिया और बाती हम’ समेत कई टीवी शोज में देखा गया है। अब आखरी बार फैंस ने उनको चर्चित टीवी शो ‘अनुपमा’ में देखा था। जिसमें उन्होंने यशपाल का रोल निभाया था।

वहीं टीवी के अलावा ऋतुराज ने ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ सहित ‘सत्यमेव जयते 2’ और ‘यारियां’ जैसी फिल्मों में और ‘क्रिमिनल जस्टिस’, ‘बंदिश बैंडिट्स’ और ‘मेड इन हेवन’ जैसे वेब शोज में भी काम किया किया था।

You may also like

Leave a Comment