Tuesday, September 17, 2024
Home देश देश में 21 अगस्त को रहेगा भारत बंद, सुप्रीम कोर्ट के फैसले से नाराज संगठन

देश में 21 अगस्त को रहेगा भारत बंद, सुप्रीम कोर्ट के फैसले से नाराज संगठन

by News 360 Broadcast

एमरजेंसी सेवाएं बहाल रहेंगी

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट

देश: सुप्रीम कोर्ट के फैसले के खिलाफ 21 अगस्त यानि कल बुधवार के दिन प्रस्ताविक भारत बंद का ऐलान किया गया है। अनुसूति जाति, जनजाति के आरक्षण के संदर्भ में सुप्रीम कोर्ट के निर्णय के विरोध में आरक्षण बचाओ संघर्ष समिति ने 21 अगस्त को प्रस्ताविक भारत बंद का ऐलान कर दिया है। कहा जा रहा है कि इस बंद के दौरान एमरजेंसी सेवाएं जैसे अस्पताल, मेडिकल स्टोर खुले रहेंगे। वहीं पुलिस भी इस दौरान सुरक्षा व्यवस्था बनाए रखने के पुख्ता इंतजाम करेगी।

बता दें कि सुप्रीम कोर्ट के क्रीमी लेयर को आरक्षण से बाहर करने के फैसले के विरोध में प्रस्ताविक भारत बंद किया जा रहा है। सूत्रों के मुताबिक इंटेलिजेंस ने इस आंदोलन की जानकारी शीर्ष अधिकारियों को दी है। रिपोर्ट में कहा गया है कि आंदोलन का स्वरूप काफी व्यापक होगा। इस दौरान तोड़फोड़, आगजनी से इंकार नहीं किया जा सकता है। अगर ऐसा हुआ तो पूरे प्रदेश में हिंसा भड़क सकती है। जिसको लेकर पुलिस के पुख्ता इंतजाम किए जा रहे हैं।

भारत बंद की कॉल ली वापिस

सूत्रों द्वारा जानकारी मिली है कि सुप्रीम कोर्ट के आरक्षण के फैंसले को लेकर जो 21 अगस्त को बंद की कॉल दी गई थी। वह अब वापिस ले ली गई है। इसलिए अब इन अफवाहों पर ध्यान न दें।

You may also like

Leave a Comment