Tuesday, April 16, 2024
Home एजुकेशन इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप के स्कूल ऑफ आईटी में PPT प्रतियोगिता का हुआ आयोजन

इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप के स्कूल ऑफ आईटी में PPT प्रतियोगिता का हुआ आयोजन

by News 360 Broadcast

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट (जालंधर/एजुकेशन)

जालंधर: इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन्स, लोहारां ने इनफॉरमेशन टेक्नोलॉजी के विद्यार्थियों के लिए मास पीपीटी प्रस्तुति प्रतियोगिता के माध्यम से अकादमिक प्रतिभा का एक उल्लेखनीय प्रदर्शन किया। विभिन्न सेमेस्टर के विद्यार्थियों ने विविध आईटी विषयों जैसे साइबर सिध्योरिटी, ओवरव्यू ऑफ़ डीबीएमएस, एसडीएलसी, मोबाइल टेनोलॉजी वेरियस टाइप्स ऑफ़ मेमोरी और आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस पर अपनी प्रस्तुति दी।

इस प्रतियोगिता ने विद्यार्थियों के गहन ज्ञान और सीखने के प्रति जुनून को उजागर किया। प्रतियोगिता में आकाश (बीसीए 6वें सेमेस्टर) ने साइबर सियोरिटी पर अपनी ज्ञानवर्धक प्रस्तुति के साथ पहला स्थान हासिल किया, जबकि किरण (बीसीए दूसरे सेमेस्टर) ने आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस पर एक शानदार प्रस्तुति के साथ दूसरा स्थान हासिल किया।

प्रतिभागियों को उनकी सक्रिय भागीदारी के लिए तालियां मिलीं। यह सफलता ज्ञान और उत्कृष्टता की संस्कृति को बढ़ावा देने के लिए स्कूल ऑफ़ आईटी की प्रतिबद्धता को रेखांकित करती है। आईटी उत्कृष्टता के इस प्रदर्शन में उनका समर्पण और विशेषज्ञता चमकती है। यह इंस्टीट्यूशन इस शानदार सफलता के साथ भविष्य के आईटी लीडर्स को आकार देने की अपनी यात्रा जारी रखने के लिए तत्पर है।

You may also like

Leave a Comment