Sunday, September 8, 2024
Home एजुकेशन KMV की NCC कैडेट को मोटिवेशनल सेमिनार के दौरान सराहना पुरस्कार से किया गया सम्मानित

KMV की NCC कैडेट को मोटिवेशनल सेमिनार के दौरान सराहना पुरस्कार से किया गया सम्मानित

by News 360 Broadcast

जालंधर से इस सेमिनार के लिए चुनी जाने वाली एकमात्र कैडेट

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट

जालंधर: शहर के कन्या महा विद्यालय (स्वायत्त) की एनसीसी कैडेट अमरजीत कौर को एक मोटिवेशनल सेमिनार के दौरान सराहना पुरस्कार से सम्मानित किया गया। वह जालंधर समूह की एकमात्र कैडेट थीं, जो इस सैमीनार का हिस्सा बनीं। इस सैमीनार का आयोजन एनसीसी निदेशालय पंजाब, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश और चंडीगढ़ द्वारा किया गया था। प्राचार्य प्रोफेसर डॉ. अतीमा शर्मा द्विवेदी ने कहा कि यह मान्यता हमारे छात्रों की असाधारण प्रतिभा और समर्पण को रेखांकित करती है और भविष्य के नेताओं को पोषित करने की के.एम.वी. की प्रतिबद्धता को दर्शाती है।

वहीं चयनित कैडेट ने एनसीसी की विभिन्न गतिविधियों जैसे ड्रिल, कैंप और सामुदायिक सेवा परियोजनाओं में लगातार उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है। इस पुरस्कार के लिए उनका चयन उनके अडिग समर्पण और आदर्श आचरण का परिणाम है। उन्होंने आगे कहा कि यह हमारे संस्थान द्वारा एक पोषक वातावरण प्रदान करने की प्रतिबद्धता को दर्शाता है जो विकास और उत्कृष्टता को बढ़ावा देता है। हमारे कैडेट की इस सेमिनार में भागीदारी ने न केवल के.एम.वी. के लिए गौरव लाया है बल्कि साथी छात्रों को उत्कृष्टता प्राप्त करने के लिए प्रेरित भी किया है।

मैडम प्राचार्य ने एनसीसी विभाग के प्रयासों की सराहना की, जो हर दिन लड़कियों को भविष्य के राष्ट्र के नेता के रूप में उभरने के लिए विभिन्न अवसरों और गतिविधियों के साथ काम कर रहे हैं। कर्नल मनिंदर सिंह सचदेव, कमांडिंग ऑफिसर, 2 पंजाब गर्ल्स बटालियन एनसीसी जालंधर ने भी कैडेट अमरजीत कौर के प्रयासों की सराहना की।

You may also like

Leave a Comment