Saturday, June 29, 2024
Home क्राइम पानीपत में दिनदिहाड़े व्यक्ति के साथ लाखों की लूट, कलेक्शन कंपनी में काम करता था पीड़ित

पानीपत में दिनदिहाड़े व्यक्ति के साथ लाखों की लूट, कलेक्शन कंपनी में काम करता था पीड़ित

by News 360 Broadcast

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट

पानीपत: हरियाणा के पानीपत में दिनदहाड़े एक व्यक्ति के साथ 27 लाख रुपए की लूट का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार यह व्यक्ति हवाला के रुपए की कलेक्शन करके ऑटो में जा रहा था तभी नए बस स्टैंड के नजदीक उससे अज्ञात लूटेरों ने 27 लाख रुपए लूट लिए। घटना के बाद पीड़ित ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पीड़ित की पहचान जयेश निवासी अहमदाबाद, गुजरात के रूप में हुई है और वह एक कलेक्शन कंपनी में काम करता है।

वहीं सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस पीड़ित को साथ लेकर वारदात स्थल पर भी गई। इसके अलावा उसकी कंपनी से भी संपर्क साधा, जिसके बाद कंपनी मैनेजर को भी मौके पर बुलाया गया। थाना पुलिस और सीआइए पुलिस की संयुक्त टीम पीड़ित से हर पहलु पर पूछताछ कर रही है।

पीड़ित के अनुसार वह मंगलवार को गोहाना और रोहतक से कलेक्शन कर 27 लाख रुपए बैग में लेकर बस से पानीपत आया। यहां वह बस स्टैंड से ऑटो लेकर अकेला जा रहा था। तभी बस स्टैंड से कुछ दूरी पर जब ऑटो पहुंचा, तो वहां अचानक एक XUV गाड़ी उसके पास आकर रुकी। जिसमें से तीन लोग नीचे उतरे और उन्होंने उसके हाथ से बैग छीना और मौके से फरार हो गए।

वहीं पुलिस का कहना है कि पीड़ित के अनुसार वारदात सुबह 11 बजे हुई है। जबकि उसने पुलिस को सूचित दोपहर 2 बजे किया है। यह बात पुलिस के लिए बड़ा सवाल पैदा कर रही है। इसके अलावा वह इतनी बड़ी रकम एक बैग में लेकर बस और ऑटो में सफर कर रहा था। जोकि आमतौर पर नार्मल नहीं है। वहीं पुलिस ने गुजरात के कंपनी मैनेजर को भी यहां बुलाकर पूछताछ की जा रही है। इन सब पहलुओं पर सीआईए पुलिस पीड़ित से पूछताछ कर रही है।

You may also like

Leave a Comment