Monday, April 15, 2024
Home एजुकेशन KMV कॉलेजीएट स्कूल की छात्राएं 10+1 के परीक्षा परिणामों में छाई रहीं

KMV कॉलेजीएट स्कूल की छात्राएं 10+1 के परीक्षा परिणामों में छाई रहीं

by News 360 Broadcast

151 छात्राओं ने प्रथम श्रेणी में पास की यह परीक्षा

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट (जालंधर/एजुकेशन)

जालंधर: शहर के केएमवी कॉलेजीएट सीनियर सेकेंडरी स्कूल की 10+1 (आर्ट्स, कॉमर्स, मेडिकल एवं नॉन मेडिकल) की छात्राओं ने परीक्षा परिणामों में शानदार प्रदर्शन करते हुए विद्यालय को गौरवान्वित किया। स्कूल की 151 छात्राओं ने यह परीक्षा प्रथम श्रेणी में उत्तीर्ण कर अपनी मेहनत, लगन एवं शिक्षा के प्रति अपने लगाव का प्रमाण पेश किया। 10+1 (कॉमर्स) के परीक्षा परिणामों में गुरलीन कौर 93.2% अंकों के साथ पहले स्थान पर रहीं। वहीं नेहा चौरसिया ने 92% अंक प्राप्त कर दूसरा स्थान हासिल किया जबकि पवनीत कौर ने 90% अंकों के साथ तीसरा स्थान अपने नाम करवाया।

इसके साथ ही 10+1 (आर्ट्स) के परीक्षा परिणामों में 90.6% अंकों के साथ अदिति सहोत्रा ने पहला स्थान हासिल किया जबकि 88.6 % अंकों के साथ रिद्धिमा दूसरे और 88.5% अंकों के साथ दिशा चौधरी तीसरे स्थान पर रही। इसके अलावा 10+1 (मेडिकल) के परीक्षा परिणामों में 93% अंकों के साथ पहला स्थान मुस्कानजीत कौर एवं गगनदीप कौर ने संयुक्त रूप से हासिल किया। नवनीत कौर 91.6% अंकों के साथ दूसरे और पल्लवी 91.2 % अंकों के साथ तीसरे स्थान पर रही। इसके साथ ही 10+1(नॉन-मेडिकल) के परीक्षा परिणामों में कृतिका ने 93.6% अंकों के साथ पहला स्थान हासिल किया। वहीं दिलप्रीत कौर 93.2% अंकों के साथ दूसरे स्थान पर रही जबकि अलवीरा ने 88.6% अंकों के साथ तीसरा स्थान अपने नाम करवाया।

विद्यालय प्रिंसिपल प्रो. अतिमा शर्मा द्विवेदी ने इस शानदार परीक्षा परिणाम पर होनहार छात्राओं को मुबारकबाद देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की और साथ ही कहा कि छात्राओं का यह शानदार परीक्षा परिणाम के.एम.वी. कॉलेजिएट स्कूल द्वारा छात्राओं को प्रदान की जाती वैश्विक स्तरीय शिक्षा के लिए किए जाते गंभीर प्रयत्नों की गवाही देता है जो उनके सर्वपक्षीय विकास का मज़बूत आधार भी साबित हो रही है। इसके साथ ही उन्होंने इस शानदार परीक्षा परिणाम के लिए वीना दीपक, कोऑर्डिनेटर, आनंद प्रभा, इंचार्ज, के.एम.वी. कॉलेजिएट स्कूल एवं समूह प्राध्यापकों के द्वारा छात्राओं को प्रदान किए जाते उचित मार्गदर्शन की भी प्रशंसा की।

You may also like

Leave a Comment