Saturday, April 27, 2024
Home एजुकेशन APJ कॉलेज के विद्यार्थियों ने यूनिवर्सिटी परीक्षाओं में पहले 6 स्थानों पर किया कब्ज़ा

APJ कॉलेज के विद्यार्थियों ने यूनिवर्सिटी परीक्षाओं में पहले 6 स्थानों पर किया कब्ज़ा

by News 360 Broadcast

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट (जालंधर/एजुकेशन)

जालंधर: शहर के एपीजे कॉलेज ऑफ फाइन आर्ट्स के विद्यार्थी निरंतर गुरु नानक देव यूनिवर्सिटी द्वारा आयोजित फाइनल परीक्षाओं में शीर्ष
स्थानों को हासिल करते हुए कॉलेज को गौरवान्वित कर रहे हैं। बीवॉक ब्यूटी एंड वैलनेस पांचवें सेमेस्टर के विद्यार्थियों ने गुरू नानक देव यूनिवर्सिटी द्वारा आयोजित फाइनल परीक्षाओं में श्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए पहले 10 स्थानों में से 6 स्थानों पर अपना वर्चस्व स्थापित किया।

कॉलेज की छात्रा रीति आहूजा ने 374/400 अंक प्राप्त करके द्वितीय, अंशिता ने 367 अंक प्राप्त करके तृतीय, प्रेरणा शर्मा ने 363 अंक प्राप्त करके चतुर्थ, जिया ने 359 अंक प्राप्त करके छठा, खुशी एवं जश्नप्रीत ने 355 अंक प्राप्त करके आठवां तथा रिद्धिमा अरोड़ा ने 350 अंक प्राप्त करके दसवां स्थान हासिल किया।

वहीं कॉलेज की प्रिंसिपल डॉ नीरजा ढींगरा ने विद्यार्थियों एवं उनके अभिभावकों को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की तथा कहा कि वे इसी तरह निरंतर जीवन की राह पर अग्रसर रहें और कॉलेज एवं अपने माता-पिता का नाम रोशन करते रहें। विद्यार्थियों की इस उपलब्धि पर उनका मार्गदर्शन करने के लिए उन्होंने फैशन मेकओवर विभाग की प्राध्यापिका मैडम मीनल संधू के प्रयासों की सराहना करते हुए कहा कि वे भविष्य में भी इसी तरह विद्यार्थियों का पथ-प्रदर्शन करते रहें।

You may also like

Leave a Comment