Monday, May 20, 2024
Home कपूरथला Kapurthala: घर की दीवार फांद चोरों ने घटना को दिया अंजाम, सोने के गहने और नकदी ले उड़े

Kapurthala: घर की दीवार फांद चोरों ने घटना को दिया अंजाम, सोने के गहने और नकदी ले उड़े

by News 360 Broadcast

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट (जालंधर/क्राइम)

जालंधर/कपूरथला: पंजाब के कपूरथला में जालंधर रोड पर स्थित पॉश कॉलोनी करोल बाग से चोरी का एक ताजा मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार करोल बाग के एक घर को चोरों ने तब निशाना बनाया जब घर के लोग बाहर किसी काम से गए हुए थे। इस दौरान चोर घर से 2 तोले सोने के गहने और 70 हज़ार रुपए की नगदी लेकर फरार हो गए।

वहीं घटना की सूचना पाकर मौके पर पुलिस टीम पहुंची। पुलिस ने जांच शुरू करते हुए आसपास के CCTV कैमरे खंगालने शुरू कर दिए । पुलिस का कहना है कि नजदीक लगे कैमरे में एक संदिग्ध युवक दिखाई दिया है। जिसकी फ़िलहाल पहचान की जा रही है।

वहीं चोरी की जानकारी देते हुए परिवार के सदस्य श्रीराम पुत्र शाम सुंदर ने बताया कि वह बुधवार की शाम परिवार के साथ किसी काम से बाजार गए थे। कुछ घंटे बाद जब वह घर आये तो उन्होंने देखा की कुछ अज्ञात लोगों ने उनके घर में घुसकर चोरी की वारदात को अंजाम दे दिया है। जब उन्होंने अंदर जाकर देखा तो उन्होंने कमरे का दरवाजा टुटा हुआ देखा। उनके अनुसार चोर कमरे से अलमारी के लॉकर तोड़ कर अंदर से 70 हजार की नकदी, दो तोले सोने के गहने व अन्य कीमती सामान चुरा कर फरार हो गए है। जिसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचित किया।

You may also like

Leave a Comment