Tuesday, April 16, 2024
Home एजुकेशन HMV कॉलेजिएट स्कूल में जश्न-ए-परवाज का हुआ आयोजन

HMV कॉलेजिएट स्कूल में जश्न-ए-परवाज का हुआ आयोजन

by News 360 Broadcast

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट (जालंधर/एजुकेशन)

जालंधर: शहर के एच.एम.वी. कॉलेजिएट स्कूल के प्रांगण में +2 की छात्राओं के लिए विदाई समारोह जश्न-ए-परवाज 2024 शीर्षक के अधीन मनोरंजनात्मक आयोजन करवाया गया। यह आयोजन प्रचार्या प्रो. डॉ. (श्रीमती) अजय सरीन के उत्साहात्मक मार्गदर्शन अधीन करवाया गया। यह कार्यक्रम मित्रों एवं शिक्षकों के साथ बिताए गए वर्षो और खुशी के क्षणों को याद करने के लिए समर्पित एक उत्सव था। समागम का शुभारंभ ज्ञान की ज्योति प्रज्जवलित कर किया गया। इसके बाद ऑडिटोरियम में उस्थित सर्वजनों ने डीएवी गायन में प्रतिभागिता की।

इस अवसर पर मुख्यातिथि के तौर पर प्रिंसिपल प्रो. डॉ. (श्रीमती) अजय सरीन का स्वागत डॉ. सीमा मरवाहा, स्कूल कोआर्डिनेटर एवं डीन अकादमिक, अरविंदर बेरी समग्र कार्यक्रम के इंचार्ज, रेणु वालिया कार्यक्रम के को-इंचार्ज द्वारा ग्रीन प्लांटर भेंट कर हार्दिक अभिनंदन किया गया। प्रिंसिपल अजय सरीन ने जश्न-ए-परवाज के अवसर उस्थित सर्वजनों का स्वागत किया एवं छात्राओं को मंगल कामना एवं शुभाषीष दिया। डॉ. सीमा मरवाहा ने नारी सशक्तिकरण की बात करते हुए छात्राओं को ‘मैं सब कुछ कर सकती हूँ’ का मूल मंत्र दिया एवं छात्राओं को जीवन में आत्मनिर्भर एवं आशावादी बने रहने की सलाह दी।

इस अवसर पर बीनू गुप्ता ने छात्राओं को एचएमवी का हिस्सा बन कर विश्व विजित रहने के साथ-साथ स्वयं को जीतने की प्रेरणा दी एवं छात्राओं के उज्जवल भविष्य के लिए शुभाशीष दिया कि निरंतर परिश्रम करते हुए प्रगति के पथ पर अग्रसर रहें। +1 की छात्राओं ने +2 की छात्राओं के सम्मान में उक्त लम्हों को यादगार बनाने हेतु लोक नृत्य, गीत, भांगड़ा, गिद्दा, गेम्स, कविता उच्चारण इत्यादि के माध्यम से आनन्दमय कार्यक्रम प्रस्तुत कर सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। माडलिंग में भी उत्साह पूर्वक प्रतिभागिता की।

अंत में श्रीमती अरविंदर बेरी ने सर्वजनों के प्रति धन्यवाद ज्ञापित किया। मंच संचालन प्राची, नेहा, कृति, अदिति द्वारा किया गया। इस अवसर पर स्कूल के अध्यापक एवं नॉन टीचिंग स्टाफ के सदस्य भी उस्थित रहे।

You may also like

Leave a Comment