Monday, April 15, 2024
Home बॉलीवुड जिंदा है ड्रामा क्वीन पूनम पांडे, वीडियो शेयर कर बताई मरने की अफवाह फैलाने की वजह

जिंदा है ड्रामा क्वीन पूनम पांडे, वीडियो शेयर कर बताई मरने की अफवाह फैलाने की वजह

by News 360 Broadcast

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट (बॉलीवुड/मनोरंजन)

Bollywood: माडल एवं एक्ट्रेस पूनम पांडे की मौत की खबर ने सबको हिलाकर रख दिया था। लेकिन आज पूनम पांडे ने सोशल मीडिया पर डाली वीडियो में कहा कि मेरे मरने की खबर झूठी है, मै जिंदा हूँ। सर्वाइकल कैंसर से मेरी मौत नहीं हुई है। दुर्भाग्य से मैं उन हजारों महिलाओं के लिए ये नहीं कह सकती, जिन्होंने सर्वाइकल कैंसर से अपनी जान गंवाई है।

बीते दिन एक्ट्रेस की मरने की खबर सामने आने के बाद लोगो ने कई तरह के सवाल उठाए थे, जिसमें उन्होंने कहा कि पूनम का पब्लिक स्टंट है, अगर पूनम मर गई है तो उनके शव की फोटो दिखाई जाये। एक ने यहाँ तक बोला की अंतिम संस्कार कहा होगा ऐसे कई सवाल फेन्स ने उठाएं थे, लेकिन इसी बीच आज यानी शनिवार को पूनम खुद प्रकट हो गई और उन्होंने सभी सवालों के जवाब खुद ही दे दिए।

जिसके बाद पूनम पांडे की मुश्किलें बढ़ गई हैं। पूनम के खिलाफ फर्जी खबर के मामले में एफआईआर दर्ज हो सकती है। प्रचारक फ्लिन रेमेडियोज ने एक्स पर एक पोस्ट के माध्यम से मुंबई पुलिस से अभिनेत्री पूनम की कथित मौत के मामले को देखने का अनुरोध किया है। उन्होंने कहा है कि अभिनेत्री की सर्वाइकल से मौत की खबर तथ्यों का पता लगाएं और जांच के बाद यदि कोई आपराधिक मामला बनता है तो भारतीय दंड संहिता के साथ-साथ आईटी अधिनियम की अन्य उचित धाराओं और पब्लिसिटी स्टंट करने के लिए एफआईआर दर्ज करें। एक्ट्रेस को फेक खबर फैलाने के मामले में जेल हो सकती है। और जुर्माना भी लगाया जा सकता है।

एक्ट्रेस पूनम पांडे का 32 की उम्र में निधन, सर्वाइकल कैंसर से हारी जिंदगी की जंग

बॉलीवुड जगत से एक बेहद हैरानी और दुःख भरी खबर सामने आ रही है। मिली जानकारी के अनुसार हमेशा विवादों में घिरी रहने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री और मॉडल पूनम पांडे का निधन हो गया है। अभिनेत्री के इंस्टाग्राम से आज सुबह एक पोस्ट शेयर कर पूनम पांडे के मौत की जानकारी दी गई है। बताया गया कि अभिनेत्री सर्वाइकल कैंसर से जूझ रही थी और गुरुवार की रात उन्होंने आखरी साँस ली। पूनम 32 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह गई है।

एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की गई निधन की खबर

इंस्टाग्राम अकाउंट पर जारी किए गए एक पोस्ट में कहा गया कि “यह सुबह हमारे लिए कठिन है। आपको यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमने सर्वाइकल कैंसर के कारण अपनी प्यारी पूनम को खो दिया है। उनके कॉन्टेक्ट में आने वाला हर इंसान उनसे प्यार से मिला। दुःख की इस घड़ी में हम प्राइवेसी की रिक्वेस्ट करेंगे। हम उन्हें हमारे द्वारा शेयर की गई हर बात के लिए प्रेमपूर्वक याद करेंगे।”

बता दें कि अचानक सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की मौत की खबर फैलने से फैंस और इंडस्ट्री दोनों शॉक में हैं। कुछ देर तक तो पूनम की मौत की खबर को लोग अफवाह ही समझ रहे थे। लेकिन बाद में एक्ट्रेस की मैनेजर पारुल चावला ने भी निधन की पुष्टि की है। पारुल ने मीडिया को बताया है कि यह सच है कि पूनम अब इस दुनिया में नहीं है।

गौर करने योग्य बात है कि पूनम पांडे विवादों के चलते खूब सुर्खियों में रहती थीं। साल 2011 में क्रिकेट विश्व कप फाइनल से पहले अपने एक एक वीडियो से पूनम खूब चर्चा में रहीं थीं। वीडियो में एक्ट्रेस यह कहती नजर आई थी कि अगर भारत यह मैच जीतेगा तो वह कपड़े उतार देगी। इसके चलते तब उसने वह खूब लाइमलाइट बटोरी थी। वह कई म्यूजिक वीडियोज में भी नजर आ चुकी हैं। हालांकि आखिरी बार उन्हें कंगना रनोट के रियलिटी शो ‘लॉक अप सीजन 1’ में देखा गया था।

You may also like

Leave a Comment