Sunday, September 29, 2024
Home जालंधर Jalandhar: बिजली के खंबे से टकराई कार, उपचाराधीन हालत में अस्पताल में युवक

Jalandhar: बिजली के खंबे से टकराई कार, उपचाराधीन हालत में अस्पताल में युवक

by News 360 Broadcast

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट

जालंधर: पंजाब के जालंधर के देओल नगर के पास बीती रात एक कार अनयंत्रित होकर बिजली के खंबे से जा टकराई। मिली जानकारी के अनुसार इस हादसे में गाड़ी चला रहा युवक गंभीर घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए देर रात निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। हालांकि अब उसकी जान खतरे से बाहर है। हादसा रात साढ़े 11 बजे के करीब जालंधर नकोदर हाईवे पर हुआ बताया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार कार तेज रफ़्तार में थी और रस्ते में गड्ढा आने के चलते गाड़ी का बैलेंस बिगड़ गया और गाड़ी बिजली के खंबे से जा टकराई, जिससे काफी दूर तक की हाई एक्सटेंशन तारे रोड पर आ गिरी। वहीं घटना के बाद तुरंत आसपास के लोगों द्वारा घटना की सूचना सिटी पुलिस की पीसीआर टीम को दी गई। सूचना पाकर मौके पर पुलिस ने कार को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।।

वहीं प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि घटनास्थल से काफी दूर तक तारें सड़क पर बिखर गईं। घटना के तुरंत बाद किसी तरह युवक को कार से बाहर निकाला गया और इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। गनीमत रही कि कार के एयरबैग्स खुल गए और लड़के का बचाव हो गया, मगर फिर भी उसके हाथ और मुंह पर चोटें आई हैं।

You may also like

Leave a Comment