Monday, April 15, 2024
Home क्राइम गोराया के पास भयानक ACCIDENT, मर्सिडीज के साथ टक्कर के बाद बाइक में लगी आग, 2 की मौत

गोराया के पास भयानक ACCIDENT, मर्सिडीज के साथ टक्कर के बाद बाइक में लगी आग, 2 की मौत

by News 360 Broadcast

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट (जालंधर/क्राइम )

जालंधर: गोराया के पास जालंधर-लुधियाना नेशनल हाईवे पर एक तेज रफ़्तार मर्सिडीज की चपेट में आने से 2 बाइक सवार युवकों की मौत हो गई है। एक्सीडेंट के गवाह रहे उनके पीछे आ रहे एक बाइक सवार ने बताया कि दोनों युवक कुछ दूर पहले ही एक पैलेस से निकले थे। इतने में एक तेज रफ़्तार मर्सिडीज ने उन्हें टक्कर मार दी और अपने साथ बाइक को कुछ दूर तक घसीटते ही ले गई। जिसकी वजह से बाइक में आग लग गई। जिसमें बाइक पर सवार दोनों युवकों की मौत हो गई। फिलहाल मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है।

इस हादसे में मर्सिडीज कार भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुई है। हादसे के चश्मदीद युवक ने पुलिस को यह भी बताया कि मर्सिडीज बहुत तेज आ रही थी। जिसके कारण टक्कर होने के बाद भी वह बाइक समेत दोनों युवकों को करीब 40 मीटर तक कार के साथ घसीटता हुआ ले गया था। सड़क पर बाइक के घसीटे जाने से अचानक बाइक में आग लग गई। यही नहीं युवकों को बचाने की बजाए कार चालक गाड़ी वहीं छोड़ वहां से फरार हो गया।

वहीं एक्सीडेंट की सूचना मिलने पर पुलिस वहां पहुंची। जिसके बाद पुलिस ने क्षतिग्रस्त मर्सिडीज और जली हुई बाइक को कब्जे में ले लिया। हालांकि दोनों मृतकों के शवों को पुलिस द्वारा पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं पुलिस युवकों की पहचान के लिए उनकी तस्वीर सर्कुलेट करेगी। कार की डिटेल निकलवाकर आज पुलिस द्वारा आरोपी के खिलाफ भी केस दर्ज किया जाएगा।

You may also like

Leave a Comment