Sunday, April 14, 2024
Home जालंधर पूर्व क्रिकेटर भज्जी भी शामिल होंगे श्री राम लला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में

पूर्व क्रिकेटर भज्जी भी शामिल होंगे श्री राम लला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में

by News 360 Broadcast

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट (जालंधर/राजनीती)

जालंधर: अयोध्या में आज होने जा रहे श्री राम लला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में राज्यसभा सदस्य और पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह उर्फ भज्जी शामिल होने जा रहे हैं। इस बात की पुष्टि भज्जी ने रविवार को अपने X अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर की है। उन्होंने कहा कि वह राम मंदिर अभिषेक के लिए अयोध्या जरूर जाएंगे। हालांकि इस भव्य समारोह में शामिल होने वाले हरभजन सिंह आप के ऐसे पहले एमपी होंगे।
पंजाब के अन्य आप सांसदों के समारोह में आने की संभावना न के बराबर है।

भज्जी ने X पर किया पोस्ट

पोस्ट में भज्जी ने कहा- “यह हमारा सौभाग्य है कि इस समय यह मंदिर बन रहा है, तो हम सबको जरूर जाना चाहिए और श्री राम जी का आशीर्वाद लेना चाहिए। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि कौन सी पार्टी जाती है और कौन सी पार्टी नहीं जाती, मैं जरूर जाऊंगा।’ अगर किसी को मेरे राम मंदिर जाने से कोई दिक्कत है तो वह जो चाहे कर सकता है।’

राज्य के अन्य आप सांसदों ने भी कहा है कि वे इस महत्वपूर्ण अवसर पर बहुत खुश हैं। जालंधर से लोकसभा सांसद सुशील रिंकू ने मीडिया से बातचीत में कहा कि मुझे कार्यक्रम के लिए निमंत्रण मिला है, लेकिन मैं उसी दिन वहां नहीं जा पाऊंगा । उन्होंने कहा कि इस ऐतिहासिक दिन पर वह अपने निर्वाचन क्षेत्र में दो-तीन मंदिरों का दौरा करेंगे और प्रार्थना में शामिल होंगे। वहीं समारोह में शामिल होने की बात पर राज्यसभा सांसद बलबीर सिंह सीचेवाल ने भी कहा कि वह उस दिन कार्यक्रम में शामिल नहीं हो पाएंगे क्योंकि आज उनका एक ओर कार्यक्रम है।

You may also like

Leave a Comment