Tuesday, September 17, 2024
Home एजुकेशन HMV कॉलेजिएट स्कूल का 12वीं परीक्षा का परिणाम रहा शानदार

HMV कॉलेजिएट स्कूल का 12वीं परीक्षा का परिणाम रहा शानदार

by News 360 Broadcast

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट (जालंधर/एजुकेशन)

जालंधर: शहर के एच.एम.वी. कॉलेजिएट सीनियर सेकेंडरी स्कूल की छात्राओं ने निरंतर सर्वश्रेष्ठ रहने की परंपरा का पालन करते हुए सफलता के शिखर को छूते हुए पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड द्वारा आयोजित वर्ष 2023-24 की +2 की बोर्ड की परीक्षाओं में मेरिट लिस्ट में अपना वर्चस्व बनाया। हर साल की तरह वर्ष 2023-24 का परिणाम शानदार रहा। +2 कॉमर्स की तमन्ना लता लाल ने राज्य स्तर पर 12वां स्थान प्राप्त कर संस्था को गौरवान्वित करते हुए 97.8 प्रतिशत प्राप्त कर पहले स्थान पर रही।

+2 कॉमर्स की पलक ने राज्य स्तर पर चौदहवां स्थान प्राप्त कर 97.40 प्रतिशत अंक लेकर दूसरे एवं रिया जामरा ने 96.8 प्रतिशत अंक लेकर तीसरा स्थान प्राप्त किया। +2 साइंस में तनिमा सूरी ने 94.4 प्रतिशत अंक लेकर तीसरा स्थान प्राप्त किया। साइंस की छात्रा तनिमा सूरी ने केमिस्ट्री में शत-प्रतिशत (100 प्रतिशत) अंक प्राप्त किए। +2 आर्ट्स में रूहानी ने 94.2 प्रतिशत अंक लेकर पहला, सुखलीन ने 93.8 प्रतिशत अंक लेकर दूसरा एवं कोमल ने 93.2 प्रतिशत अंक लेकर तीसरा स्थान प्राप्त किया। 42 छात्राओं ने 90 प्रतिशत से 95 प्रतिशत तक अंक प्राप्त किए।

इस अवसर पर प्राचार्या प्रो. डॉ. (श्रीमती) अजय सरीन ने छात्राओं के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए बधाई दी एवं भविष्य में श्रेष्ठ परिणामों के लिए प्रेरित करते हुए उनके अध्यापकों एवं अभिभावकों को भी उनके लगातार समर्थन के लिए बधाई दी। डॉ. सीमा मरवाहा, स्कूल कोआर्डिनेटर एवं डीन अकादमिक ने छात्राओं को उनके शानदार प्रदर्शन हेतु बधाई दी एवं कहा कि यह संस्था छात्राओं के विकास के लिए निरंतर प्रयत्नशील रही है क्योंकि एक आदर्श विद्यार्थी ही खुशहाल समाज का निर्माण करके देश को उन्नत बनाने में अपना योगदान दे सकता है।

अरविंदर बेरी स्कूल को-कोआर्डिनेटर ने भी छात्राओं को उनके शानदार परिणाम के लिए बधाई दी एवं स्वर्णिम भविष्य हेतु आशीर्वाद दिया एवं कहा कि एचएमवी संस्था सिर्फ विद्यार्थियों को शैक्षणिक क्षेत्र में ही समर्थ नहीं बनाती बल्कि अशैक्षणिक गतिविधियों के लिए भी प्रेरित करती है ताकि छात्राओं का सर्वोन्मुखी विकास हो सके।

You may also like

Leave a Comment