Monday, April 15, 2024
Home एजुकेशन DAV कॉलेज के डॉ. साहिब सिंह सर्वश्रेष्ठ कार्यक्रम अधिकारी पुरस्कार से सम्मानित

DAV कॉलेज के डॉ. साहिब सिंह सर्वश्रेष्ठ कार्यक्रम अधिकारी पुरस्कार से सम्मानित

by News 360 Broadcast

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट (जालंधर/एजुकेशन)

जालंधर: शहर के डीएवी कॉलेज के प्रभारी डॉ. साहिब सिंह को एमिटी यूनिवर्सिटी, साहिबजादा अजीत सिंह नगर (मोहाली) में रेड रिबन क्लब द्वारा आयोजित “राज्य स्तरीय मेगा इवेंट” में सर्वश्रेष्ठ कार्यक्रम अधिकारी पुरस्कार से सम्मानित किया गया। जिसमें पंजाब राज्य के 23 जिलों से दो सर्वश्रेष्ठ कार्यक्रम अधिकारियों और दो सर्वश्रेष्ठ सहकर्मी शिक्षकों का चयन किया गया। इसके अलावा रेड रिबन क्लब डीएवी कॉलेज के सदानंद मेहता और प्रभदीप सिंह को रेड रिबन क्लब के सर्वश्रेष्ठ सहकर्मी शिक्षक के रूप में पदक देकर सम्मानित किया गया। ये पुरस्कार रेड रिबन क्लब द्वारा बेहतर ढंग से संचालित गतिविधियों के लिए दिए गए।

कार्यक्रम के दौरान डॉ. साहिब सिंह ने एड्स जागरूकता को लेकर अपने विचार साझा किए। यह पुरस्कार एमिटी यूनिवर्सिटी के कुलपति प्रो
एस.के.कोहली, सहायक निदेशक मैडम रूपिंदर कौर, श्री कुलविंदर सिंह और पंजाब सरकार के रेड रिबन क्लब से जुड़े प्रतिनिधियों द्वारा प्रदान किया गया। इस गौरवपूर्ण उपलब्धि पर कॉलेज प्राचार्य डॉ. राजेश कुमार ने डॉ. साहिब सिंह और छात्रों को बधाई दी और उन्हें भविष्य में भी रेड रिबन क्लब की गतिविधियों को पूरे समर्पण के साथ करने के लिए प्रोत्साहित किया। डॉ. साहिब सिंह ने रेड रिबन क्लब और डीएवी कॉलेज जालंधर की एनएसएस यूनिट की गतिविधियों को व्यवस्थित करने का श्रेय प्राचार्य डॉ. राजेश कुमार को देते हुए कहा कि यह सब उनके सक्षम नेतृत्व और दूरदर्शिता के कारण ही संभव हो सका है।

You may also like

Leave a Comment