Monday, April 15, 2024
Home एजुकेशन KMV में 7 फरवरी को आयोजित होगी अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस को समर्पित एल्युमिनाई मीट

KMV में 7 फरवरी को आयोजित होगी अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस को समर्पित एल्युमिनाई मीट

by News 360 Broadcast

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट (जालंधर/एजुकेशन)

जालंधर: शहर के कन्या महा विद्यालय के द्वारा इस ऐतिहासिक संस्थान की सभी पूर्व छात्राओं की सफलता की कहानियों का जश्न मनाते हुए 07/03/2024 को 03:00 बजे एलुमनाई मीट 2024 “पर्ल्स” का आयोजन किया जा रहा है। अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस को समर्पित इस प्रोग्राम के संबंध में और अधिक जानकारी देते हुए प्रिंसिपल प्रो. अतिमा शर्मा द्विवेदी ने कहा कि इस आयोजन का उद्देश्य इस गौरवशाली संस्थान की सभी पूर्व छात्राओं को अपनी सफलता की कहानियों को एक-दूसरे के साथ साझा करने एवं दूसरों को सफलता की राह पर चलने के लिए प्रेरित करने के लिए एक मंच प्रदान करना है। यह कार्यक्रम एक खुशी का अवसर होने का वादा करता है, जो विभिन्न कक्षाओं की पूर्व छात्राओं को यादें ताज़ा करने, फिर से जुड़ने और केएमवी की स्थायी भावना का जश्न मनाने के लिए एकजुट करेगा।

एल्युमिनाई मीट में पूर्व छात्राओं के लिए नेटवर्क बनाने, अनुभवों का आदान-प्रदान करने और पुरानी दोस्ती को नवीनीकृत करने के लिए एक कड़ी के रूप में काम करेगा। इस दौरान उपस्थित लोग आकर्षक गतिविधियों, प्रेरक चर्चाओं के साथ यादगार पलों का सृजन करेंगे। हमारा मानना है कि हमारी पूर्व छात्राएं हमारे संस्थान के भविष्य को आकार देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाती हैं और उनकी सफलताएं के.एम.वी. में प्राप्त शिक्षा और समर्थन की गुणवत्ता को दर्शाती हैं तथा हमें उन्हें अपने संबंधित क्षेत्रों में फलते-फूलते देखकर गर्व है। उन्होंने आगे कहा कि इस मेगा इवेंट के दौरान, के.एम.वी. बहुत पुराने बैच से लेकर वर्तमान बैच के पूर्व छात्राओं का स्वागत करेगा और विदेशों के साथ-साथ मुंबई से भी पूर्व छात्राएं इस कार्यक्रम में भाग लेंगी।

एक फैशन शो का आयोजन भी इस प्रोग्राम के दौरान किया जाएगा जिसमें के.एम.वी. की मौजूदा छात्राएं अपनी रचनाएं प्रस्तुत करेंगी। उल्लेखनीय है कि हर साल के.एम.वी. की एल्यूमनाई को प्रतिभागियों से भारी प्रतिक्रिया मिलती है क्योंकि सभी पूर्व के.एम.वी. की छात्राएं इस आयोजन का बेसब्री से इंतजार करती हैं। इस अवसर पर के.एम.वी. की पूर्व छात्राओं, जिन्होंने देश-विदेश में अपना नाम स्थापित किया है, को भी सम्मानित भी किया जाएगा। प्रो. द्विवेदी ने के.एम.वी. की सभी पूर्व छात्राओं को इस विशाल उत्सव का हिस्सा बनने के लिए निमंत्रण दिया और साथ ही स्मूथ आयोजक मंडल के द्वारा इस कार्यक्रम के लिए किया जा रहे प्रयत्नों की भी सराहना की।

You may also like

Leave a Comment