Sunday, April 14, 2024
Home क्राइम जालंधर में आज सुबह हुई बड़ी वारदात, लुटेरे परिवार को बंधक बना घर से उड़ा ले गए लाखों के गहने और कैश

जालंधर में आज सुबह हुई बड़ी वारदात, लुटेरे परिवार को बंधक बना घर से उड़ा ले गए लाखों के गहने और कैश

by News 360 Broadcast

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट (जालंधर/क्राइम)

जालंधर: शहर में आज सुबह लूट की एक बड़ी वारदात सामने आई है। सूचना मिली है कि एक सब्जी कारोबारी के घर पर कुछ नकाबपोश लुटेरों ने गन पॉइंट पर परिवार को बंधक बनाकर तड़के सुबह लाखों की लूट को अंजाम दिया है। इस दौरान नकाबपोश लुटेरे घर से कैश और गहने लेकर फरार हो गए। वारदात मकसूदां के शीतल एरिया के साथ लगते न्यू रसीला नगर की बताई जा रही है।

वारदात की जानकारी पुलिस को देते हुए पीड़ित सब्जी विक्रेता रंजन की पत्नी ने बताया कि सुबह कुछ नकाबपोश लुटेरे उनके घर में आ घुसे। लूटेरों ने आते ही परिवार को गन पॉइंट पर बंधक बना लिया और उनके पास से करीब 12 लाख की नकदी और 15 लाख के गहने लूट कर ले गए। वारदात के वक्त सब्जी विक्रेता घर पर मौजूद नहीं था। वारदात के बाद डरी सहमी व्यापारी की पत्नी ने बदमाशों के जाने के बाद मोहल्ले के लोगों को शोर मचाकर इकठ्ठा किया।

लूट के बाद वारदात की शिकायत सब्जी विक्रेता की पत्नी ने पुलिस को और अपने पति को फ़ोन कर दी। सूचना पाकर थाना नंबर-1 की पुलिस मामले की जांच के लिए मौके पर पहुंची। जांच में जुटी पुलिस ने घटनास्थल के आसपास एरिया में सीसीटीवी खंगालने शुरू कर दिए हैं। पुलिस का कहना है कि जल्द लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

You may also like

Leave a Comment