Saturday, July 27, 2024
Home क्राइम जालंधर में गन पॉइंट पर युवक से लूट, नकदी छीन फरार हुए लुटेरे

जालंधर में गन पॉइंट पर युवक से लूट, नकदी छीन फरार हुए लुटेरे

by News 360 Broadcast

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट (जालंधर/क्राइम)

जालंधर: पंजाब के जालंधर में दिन-प्रतिदिन चोरी और लूट की वारदातें बढ़ती ही जा रही हैं। ताजा मामला शहर के भगवान वाल्मीकि चौक (ज्योति चौक) के पास का है जहां एक पार्किंग में खड़े युवक से कुछ लूटेरों ने पिस्टल के बल लूट कर ली। यह घटना भगवान वाल्मीकि चौक (ज्योति चौक) की बताई जा रही है। युवक ने अपनी एक्टिवा रेड क्रॉस मार्केट में पार्क की थी, लेकिन जब बीती देर शाम वे एक्टिवा लेने वहां पहुंचा तो दो लुटेरे उसे लूट लिया।

घटना की सूचना तुरंत पीड़ित ने पुलिस को दी। जिसके बाद थाना डिवीजन नंबर-4 की पुलिस जांच के लिए मौके पर पहुंची। पुलिस ने पीड़ित दीपू के बयान दर्ज कर लिए हैं। अब पुलिस द्वारा आसपास के एरिया के सीसीटीवी के आधार पर आरोपियों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है।

घटना की जानकारी देते हुए पीड़ित युवक दीपू ने बताया कि वह किसी काम से भगवान वाल्मीकि चौक (ज्योति चौक) आया था। उसने अपनी एक्टिवा रेड क्रॉस मार्केट में पार्क की थी। जब देर शाम वह लौटने एक्टिवा लेने लगा तो उसके पास दो लुटेरे आ धमके। पहले आरोपियों ने बैग छीनने की कोशिश की। इस बात पर युवक के विरोध जताने पर आरोपियों ने उसपर पिस्तौल तान दी। जिसके बाद लूटेरे उसके हाथ से पैसों से भरा बैग लेकर फरार हो गए। दीपू ने बताया कि बैग में करीब 15 हजार रुपए और चाबियां पड़ी हुई थीं। वारदात के बाद दीपू चिल्लाया और उनके पीछे भी भागा, मगर कुछ हाथ नहीं लगा।

You may also like

Leave a Comment