Saturday, July 27, 2024
Home जालंधर शहर के चर्चित ढाबे की बिल्डिंग हुई सील, अवैध निर्माण के चलते विभाग ने की कार्रवाई

शहर के चर्चित ढाबे की बिल्डिंग हुई सील, अवैध निर्माण के चलते विभाग ने की कार्रवाई

by News 360 Broadcast

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट (जालंधर/शहर)

जालंधर: महानगर में सुबह-सुबह नगर निगम की टीम ने चर्चित अग्रवाल ढाबे पर कार्रवाई करते हुए उसे सील कर दिया। विभाग ने ढाबे में चल रहे निर्माण कार्य को बीच में रुकवा दिया और उसे सील कर दिया। कार्रवाई करने ढाबे पर पहुंची विभाग की टीम के एटीपी सुखदेव विशिष्ट ने जानकारी देते हुए बताया कि नगर निगम से बिना मंजूरी लिए उक्त बिल्डिंग का निर्माण करवाया जा रह था। जिसके चलते ढाबे का कुछ भाग सील कर दिया गया। क्यूंकि ढाबे के मालिकों ने न तो नक्शा पास करवाया था और न ही सीएलयू फीस भरी हुई थी।

उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि इस ढाबे को पहले नोटिस भी जारी किया गया था लेकिन फिर भी कंस्ट्रक्शन का काम नहीं रोका गया। जिसके चलते आज विभाग को ढाबे पर कार्रवाई करनी पड़ी। विभाग द्वारा ये कार्रवाई कूल रोड पर स्थित अग्रवाल ढाबे पर की गई है।

उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर ढाबा मालिक द्वारा लगाई गई सील खोली गई या दोबारा काम शुरू किया गया तो उस पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने यह भी कहा कि ढाबे के तीन पोर्शन हैं, जिसका उन्होंने कमर्शियल नक्शा पास करवाया हुआ था लेकिन कुछ भाग ऐसा है जिसका नक्शा पास नहीं है उसको आज सील कर दिया गया है।

You may also like

Leave a Comment