Tuesday, April 16, 2024
Home एजुकेशन मेहर चंद पॉलिटेक्निक कॉलेज में चल रही स्टाफ एथलेटिक मीट संपन्न

मेहर चंद पॉलिटेक्निक कॉलेज में चल रही स्टाफ एथलेटिक मीट संपन्न

by News 360 Broadcast

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट (जालंधर/एजुकेशन)

जालंधर: शहर के मेहर चंद पॉलिटेक्निक में प्राचार्य डॉ. जगरूप सिंह की अध्यक्षता में स्टाफ एथलेटिक मीट का आयोजन किया गया। जिसमें 100 मीटर, थ्री लेग रेस, रस्साकशी, स्लो साइकिल रेस और म्यूजिकल चेयर प्रतियोगिताएं आयोजित की गईं। 100 मीटर पुरुष स्टाफ में सुशांत शर्मा और 100 मीटर महिला स्टाफ में मनिंदर कौर स्वर्ण पदक के साथ विजेता रहे। थ्री लेग रेस में मनिंदर कौर और प्रीत कंवल ने पहला स्थान हासिल किया।

वहीं स्लो साइकिल रेस में रितेश कुमार ने प्रतियोगिता जीती। म्यूजिकल चेयर में मैडम मीना बंसल को गोल्ड मेडल मिला। टग ऑफ वॉर प्रतियोगिता भी काफी रोचक रही। कर्मचारियों की दो टीमें बनाई गईं। जिसमें डॉ राजीव भाटिया की टीम ने बाजी मारी। अंत में 50 वर्ष से ऊपर के स्टाफ सदस्यों की दौड़ करवाई गई, जिसमें एस. तरलोक सिंह ने बाजी मार कर पर स्वर्ण पदक जीता।

इस अवसर पर प्राचार्य डाॅ. जगरूप सिंह जी ने कहा कि इस स्टाफ एथलेटिक मीट का उद्देश्य स्टाफ को एक साथ लाना है ताकि आपसी भाईचारा और समन्वय बढ़े और सभी एक-दूसरे का सहयोग करें। उन्होंने स्पोर्ट्स प्रेजिडेंट कश्मीर कुमार एवं डिप्टी प्रेजिडेंट विक्रमजीत सिंह को प्रशंसा की, जिन्होंने समूची व्यवस्था की थी। प्रिंसिपल महोदय ने सबसे पुराने स्टाफ डाॅ. सुमन कुमार को भी सम्मानित किया गया। पूरी एथलेटिक मीट के दौरान एंकर राजीव शर्मा अपनी खट्टी-मीठी बातों से सभी को हंसाते रहे। प्रिंसिपल जगरूप सिंह ने इस स्पोर्ट्स मीट को कॉलेज की प्लैटिनम जुबली को समर्पित किया।

You may also like

Leave a Comment