Monday, May 13, 2024
Home जालंधर पंजाब में आज नहीं चलेगी शताब्दी एक्सप्रेस, धुंध के चलते रेलवे ने रद्द की ट्रेनें

पंजाब में आज नहीं चलेगी शताब्दी एक्सप्रेस, धुंध के चलते रेलवे ने रद्द की ट्रेनें

by News 360 Broadcast

News 360 Broadcast (जालंधर/पंजाब)

पंजाब में लगातार पसरी धुंध की चादर के कारण कई दिनों से दिल्ली से अमृतसर और अमृतसर से दिल्ली आने-जाने वाली शताब्दी एक्सप्रेस रोज अपने निर्धारित समय से लेट चल रही है। जिसके चलते आज रेलवे ने शताब्दी एक्सप्रेस को रद्द करने का फैसला लिया है। मिली जानकारी के अनुसार रद्द होने के चलते आज जालंधर,अमृतसर और लुधियाना तीनों शहरों में यह ट्रेन नहीं जाएगी। जिसके चलते यात्रियों को भारी असुविधा होगी।

बताया जा रहा है कि शताब्दी को सिर्फ आज बुधवार के लिए रद्द किया गया है जबकि कल वीरवार से यह ट्रेनें दोबारा अपने निर्धारित समय पर चलेंगी। हालांकि ट्रेन के लेट होने से रोजाना यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। लेकिन आज अचानक ट्रेन के रद्द किए जाने से पहले से सीट बुक करवाए लोगों को आज मुश्किल का सामना करना पड़ेगा।

गौरतलब है कि बीते कल जालंधर सिटी रेलवे स्टेशन पर आने वाली शताब्दी का जालंधर पहुंचने का निर्धारित समय सुबह 12 बजे था जबकि ट्रेन कल रात करीब साढ़े सात बजे जालंधर पहुंची। इसी तरह शाम के वक्त अमृतसर से चलने वाली शताब्दी ट्रेन रात 11 बजे जालंधर सिटी स्टेशन से दिल्ली के लिए रवाना हुई जबकि उसका निर्धारित समय शाम 6 बजे का है।

You may also like

Leave a Comment