Tuesday, April 16, 2024
Home पंजाब 29 फरवरी को पंजाब में खुले रहेंगे Petrol Pump, बंद होने की खबर निकली अफवाह

29 फरवरी को पंजाब में खुले रहेंगे Petrol Pump, बंद होने की खबर निकली अफवाह

by News 360 Broadcast

लुधियाना पेट्रोलियम एसोसिएशन के चेयरमैन अशोक सचदेवा ने की पुष्टि

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट (लुधियाना/पंजाब)

लुधियाना: पंजाब भर में 29 फरवरी के दिन पेट्रोल पंप बंद होंगे या नहीं यह दुविधा आज दूर हो गई है। लुधियाना पेट्रोलियम एसोसिएशन के चेयरमैन अशोक सचदेवा ने कहा कि 29 फरवरी को पैट्रॉल पंप खुले रहेंगे और लोगों को कोई परेशानी नहीं होगी। उन्होंने यह भी कहा कि डीजल-पेट्रोल की बिक्री पर मार्जिन मनी बढ़ाने की मांग को लेकर पंजाब भर के पेट्रोल पंप डीलरों द्वारा 29 फरवरी को बंद रखे जाने वाले पेट्रोलियम उत्पादों की बिक्री के निमंत्रण को सिरे से खारिज कर दिया गया है।

बता दें कि बीते दिनों मुंबई में सभी पेट्रोलियम कंपनियों के कार्यकारी निदेशकों के साथ देशभर के पेट्रोल पंप डीलरों की बैठक हुई थी। जिसमें पंप डीलरों की मांगों को लेकर सहमति बनी है। इस बैठक में कंपनियों के कार्यकारी निदेशकों द्वारा उक्त मांगों को लेकर आश्वासन दिया गया। वहीं पंजाब के साथ-साथ देशभर के पेट्रोल पंप डीलरों को उम्मीद है कि पेट्रोलियम कंपनियां अपनी मार्जिन मनी बढ़ाएंगी।

दरअसल इस बैठक के बाद ही 29 फरवरी को पेट्रोल और डीजल की बिक्री पर मार्जिन मनी बढ़ाने को लेकर पंजाब में पेट्रोल पंप बंद रहने की अफवाह सामने आई थी। जिसके चलते लोगों में काफी चिंता बनी हुई थी, जो आज दूर हो गई।

You may also like

Leave a Comment