Monday, April 15, 2024
Home जालंधर सिविल अस्पताल में जरूरतमदों को मिलेगा मुफ्त भोजन, सांसद, DC एवं CP ने की शुरुआत

सिविल अस्पताल में जरूरतमदों को मिलेगा मुफ्त भोजन, सांसद, DC एवं CP ने की शुरुआत

by News 360 Broadcast

कहा, इस पहल से लोगों को पौष्टिक भोजन उपलब्ध करवाने में मदद होगी

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट (जालंधर/शहर)

जालंधर: सिविल अस्पताल जालंधर में इलाज के लिए आने वाले जरूरतमंद लोगों को बड़ी राहत प्रदान करते हुए लोकसभा सदस्य सुशील कुमार रिंकू, डिप्टी कमिश्नर विशेष सारंगल और पुलिस कमिश्नर स्वपन शर्मा ने आज अस्पताल के अंदर लोगों के लिए मुफ्त भोजन की शुरुआत की। इस दौरान लोकसभा सदस्य सुशील कुमार रिंकू ने कहा कि मुफ्त भोजन की शुरूआत से जरूरतमंद लोगों को पौष्टिक खाना मिलने में मदद होगी। उन्होंने कहा कि यह सेवा ओम आशा चैरिटेबल ट्रस्ट द्वारा निभाई जा रही है जिसमें लोगों को बिना पैसे के मुफ्त भोजन दिया जाएगा।

वहीं उन्होंने यहां उपलब्ध करवाए जा रहे भोजन की गुणवत्ता पर भी संतोष व्यक्त किया। साथ ही बताया कि जरूरतमंद लोगों के लिए मुफ्त भोजन की सुविधा पूरे सप्ताह होगी। डीसी विशेष सारंगल ने बताया कि प्रशासन की इस पहल के तहत एन.जी.ओ. के साथ समझौता किया गया और एनजीओ के प्रमुख हवेली ग्रुप के सतीश जैन की इस नेक काम के लिए प्रशंसा की गई।

उन्होंने कहा कि मानवता की सेवा ही सबसे बडी सेवा है। उन्होंने अन्य गैर सरकारी संगठनों से भी जरूरतमंद और गरीब लोगों की मदद करने और नेक काम में आगे आने की अपील की। उन्होंने कहा कि इस तरह के नेक कार्य में जिला प्रशासन द्वारा प्रत्येक प्रकार का सहयोग दिया जाएगा। इस दौरान अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर जसबीर सिंह, एसडीएम डा. जै इंद्र सिंह, बलबीर राज सिंह सहित अन्य भी उपस्थित थे।

You may also like

Leave a Comment