Monday, April 15, 2024
Home एजुकेशन डिप्स स्कूल में आयोजित की गई ग्रेजुएशन सेरेमनी

डिप्स स्कूल में आयोजित की गई ग्रेजुएशन सेरेमनी

by News 360 Broadcast

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट (कपूरथला/एजुकेशन)

कपूरथला: कपूरथला के डिप्स स्कूल में प्री क्लास के बच्चों की ग्रेजुएशन सेरेमनी आयोजित की गई। प्राथमिक कक्षा के बच्चों द्वारा रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किया गया। इस कार्यक्रम में डिप्स चेन की चेयरपर्सन जसविंदर कौर और डिप्स चेन की डायरेक्टर उषा परमार ने हिस्सा लिया। प्री-प्राइमरी विंग के बच्चों ने विभिन्न गीत गाए और मनमोहक नृत्य प्रस्तुत किया। इस दौरान मंच का संचालन प्रेप और पहली कक्षा के बच्चों ने किया और उनके उत्साह और आत्मविश्वास ने अभिभावकों को आश्चर्यचकित कर दिया। प्रेप के बच्चों ने एक नाटक भी प्रस्तुत किया जिसमें दयालु और सबके साथ अच्छा व्यवहार करने की सीख दी गई।

अपने भाषणों में बच्चों ने माता-पिता, प्रिंसिपल और शिक्षकों को हमेशा उनका समर्थन करने और सीखने को मजेदार और दिलचस्प बनाने के लिए धन्यवाद दिया। शिक्षक ने बच्चों के अब तक के स्कूली सफ़र के बारे में पीपीटी के माध्य्म से अभिभावकों को बताया। इसके बाद सभी बच्चों को ग्रेजुएशन सर्टिफिकेट और प्यारे-प्यारे कार्ड देकर सम्मानित किया गया। अभिभावकों के लिए विभिन्न प्रकार के खेलों का आयोजन किया गया, जिसका उन्होंने खूब लुत्फ उठाया और इन पलों को यादगार बनाया।

डिप्स चेन की चेयरपर्सन जसविंदर कौर ने कहा कि डिप्स हमेशा बच्चों के प्रगतिशील दृष्टिकोण को समझकर उनका मार्गदर्शन करता रहा है और इस साल बच्चों के अच्छे प्रदर्शन के लिए अभिभावकों को बधाई दी। डिप्स चेन की डायरेक्टर उषा परमार ने सभी विद्यार्थियों को नए शैक्षणिक सत्र में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित किया और कहा कि जब भी आप जीवन में कुछ अच्छा करते हैं तो इससे न सिर्फ आपकी जीत होती है बल्कि इसके साथ साथ अधियापक, अभिभावक और स्कूल की भी तरक्की होती है।

स्कूल प्रिंसिपल डिंपल शर्मा ने कहा कि जब बच्चों को उनकी मेहनत के लिए प्रोत्साहित किया जाता है तो उनका आत्मविश्वास बढ़ता है और वह जीवन में आगे बढ़ने के लिए उत्साहित होते है। इसी के साथ उन्होंने सभी विद्यार्थियों को नए शैक्षिक सत्र में कुशल प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित किया। डिप्स चेन के एमडी सरदार तरविंदर सिंह और सीईओ मोनिका मंडोत्रा ने सभी विद्यार्थियों और अभिभावकों को इस दिन के लिए शुभकामनाएं दी ।

You may also like

Leave a Comment