Tuesday, April 16, 2024
Home AMRITSARअमृतसर NIT जालंधर और अमृतसर कॉलेज ग्रुप ने संयुक्त एम.टेक-डॉ.फिल्ड प्रोग्राम के लिए MOU किया साइन

NIT जालंधर और अमृतसर कॉलेज ग्रुप ने संयुक्त एम.टेक-डॉ.फिल्ड प्रोग्राम के लिए MOU किया साइन

by News 360 Broadcast

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट (जालंधर/ एजुकेशन)

जालंधर/अमृतसर: जालंधर के डॉ. बी.आर. अंबेडकर राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान और अमृतसर कॉलेज ग्रुप ऑफ कॉलेजेस (एजीसी), अमृतसर, पंजाब के साथ पांच वर्षीय समय के लिए एक समझौते की मेमोरेंडम ऑफ़ अन्डरस्टैंडिंग (एमओयू) साइन किया। प्रोफेसर बिनोद कुमार कनौजिया, नाइट जालंधर के निदेशक और प्रोफेसर गौरव तेजपाल, प्रिंसिपल, एजीसी, अमृतसर ने एनआईटी जालंधर में इस प्रोग्राम को शुरू करने के मुख्य उद्देश्य के साथ एमओयू को साइन किया।

इस मौके पर डॉ. रजनीश अरोड़ा, पूर्व उपाध्यक्ष (पंजाब तकनीकी विश्वविद्यालय), प्रोफेसर अजय बंसल, NIT जालंधर के रजिस्ट्रार, डॉ. जे.एन. चक्रवर्ती, रीसर्च एंड कंसल्टेंसी (एनआईटी जालंधर), और प्रोफेसर आर.के. गर्ग, NIT जालंधर की उपस्थिति थी। प्रोफेसर कनौजिया ने इस मेमोरेंडम ऑफ़ अन्डरस्टैंडिंग (एमओयू) के साथ पंजाब के छात्रों के लिए यह शिक्षात्मक अवसर लाने पर खुशी व्यक्त की।

इस कार्यक्रम का उद्देश्य अन्य संस्थानों/विश्वविद्यालयों के बी.टेक छात्रों को एनआईटी जालंधर में एम.टेक और डॉक्टरेट ऑफ फिलॉसफी कार्यक्रम करने का एक अवसर प्रदान करना है। कार्यक्रम की अवधि पंजीकरण की तारीख से 5 वर्ष है, जिसमें प्रति सेमेस्टर के लिए अधिकतम 3 वर्षों के विस्तार की सुविधा है।

You may also like

Leave a Comment