Monday, April 15, 2024
Home एजुकेशन APJ कॉलेज में करवाए गए अंतर-विभागीय बास्केटबॉल मुकाबले

APJ कॉलेज में करवाए गए अंतर-विभागीय बास्केटबॉल मुकाबले

by News 360 Broadcast

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट (जालंधर/एजुकेशन)

जालंधर: शहर के एपीजे कॉलेज ऑफ फाइन आर्ट्स के फिजिकल एजुकेशन विभाग द्वारा अंतर-विभागीय एपीजे बास्केटबॉल लीग मुकाबलों का आयोजन किया गया। बास्केटबॉल मुकाबलों में टाइटंस, ईगल्स, प्रिडेटर एवं वॉरियर्स चार टीमों ने भाग लिया। सख्त मुकाबले के बाद वॉरियर्स टीम के विद्यार्थी रणबीर कलसी, ऋभव बत्रा, वंशज सहगल,अभय कुमार, सक्षम अरोड़ा, हिमांशु सिलारा एवं शिवांश दुआ ने प्रथम स्थान हासिल किया एवं ईगल्स टीम के खिलाड़ी द्वितीय स्थान पर रहे।

इस अवसर पर प्राचार्य डॉ नीरजा ढींगरा ने विजित टीम के विद्यार्थियों को प्रमाण पत्र देकर सम्मानित करते हुए कहा कि वे इसी तरह खेलों में सक्रिय प्रतिभागिता करते रहें और श्रेष्ठ स्थान प्राप्त करते रहें। अन्य भाग लेने वाले विद्यार्थियों को भी उन्होंने कहा कि खेलों में अपना स्थान बनाए रखने के लिए जुनून एवं सख्त मेहनत जरुरी होती है लेकिन इसके साथ ही साथ स्पोर्ट्समैनशिप भी बनी रहनी चाहिए और जीत हो या हार दोनों में प्रसन्न रहना चाहिए।

बास्केटबॉल लीग मुकाबलों का आयोजन करवाने के लिए उन्होंने फिजिकल एजुकेशन विभाग के अध्यापक साहिल महेय के प्रयासों की सराहना की तथा कहा कि वे इसी तरह विद्यार्थियों की ऊर्जा को खेलों में लगाए रखें ताकि उनके व्यक्तित्व का सकारात्मक विकास हो सके।

You may also like

Leave a Comment