Monday, April 15, 2024
Home एजुकेशन स्पोर्ट्स में एक्सीलेंस का सम्मान: गणतंत्र दिवस पर सम्मानित प्रिंसिपल प्रो.अजय सरीन

स्पोर्ट्स में एक्सीलेंस का सम्मान: गणतंत्र दिवस पर सम्मानित प्रिंसिपल प्रो.अजय सरीन

by News 360 Broadcast

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट (जालंधर/एजुकेशन)

जालंधर: जालंधर में 26 जनवरी, 2024, गणतंत्र दिवस के शुभ अवसर पर स्पोर्ट्स के क्षेत्र में उत्कृष्ट योगदान के लिए हंस राज महिला महाविद्यालय की प्राचार्या प्रो. डॉ. (श्रीमती) अजय सरीन को सम्मानित किया गया। यह सामान प्राचार्या डॉ. सरीन को डिप्टी कमिश्नर जालंधर आईएएस श्री विशेष सारंगल द्वारा पंजाब के वित्त मंत्री श्री हरपाल सिंह चीमा तथा एमएलए श्री सुशील रिंकू तथा संत सीचेवाल की उपस्थिति में प्रदान किया गया। डॉ. सरीन के समर्पण, लीडरशिप तथा स्पोर्ट्स के क्षेत्र में अद्भुत योगदान के लिए उन्हें सम्मानित किया गया।

डॉ. सरीन के साथ ही स्पोर्ट्स विभाग से डॉ. नवनीत तथा श्रीमती रमनदीप कौर को भी सम्मानित किया गया। अपने संबोधन में प्राचार्या प्रो. डॉ. (श्रीमती) अजय सरीन ने परमपिता परमात्मा तथा डीएवी कॉलेज प्रबंधकर्त्री समिति का धन्यवाद किया। उन्होंने स्पोर्ट्स विभाग की प्राप्तियों के लिए उन्हें शुभकामनाएं दी। उन्होने कहा कि एचएमवी की खिलाडिय़ों ने कॉलेज का नाम देश-दुनिया में रोशन किया है। एचएमवी की उपलब्धियों की सूची लंबी है।

ऐतिहासिक क्षण में एचएमवी ने जीएनडीयू को माका ट्राफी जीतने में सर्वाधिक योगदान दिया। अभी हाल ही में एचएमवी ने वुमैन चैंपियन ट्राफी-2023 जीतकर अपने मेहनत का परिचय दिया। एचएमवी की एथलीट प्राची यादव को स्पोर्ट्स में बेहतरीन प्रदर्शन के लिए अर्जुन अवार्ड से सम्मानित किया गया।

एथलीट हरमिलन बैंस ने एशियन गेम्स-2023 में मैडल जीतकर कॉलेज का नाम रोशन किया। उसकी प्राप्तियों से यह साफ हो गया कि एचएमवी के एथलीट्स को कैंपस में अन्तर्राष्ट्रीय स्तर की कोचिंग दी जाती है। एचएमवी सर्वांगीण विकास के क्षेत्र में जाना-पहचाना नाम है जो अकादमिक क्षेत्र के साथ-साथ स्पोट्र्स के क्षेत्र में भी बेहतरीन प्रशिक्षण दे रहा है।

You may also like

Leave a Comment