Saturday, July 27, 2024
Home एजुकेशन KMV इंटर-कॉलेज सॉफ्टबॉल चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल से सम्मानित

KMV इंटर-कॉलेज सॉफ्टबॉल चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल से सम्मानित

by News 360 Broadcast

9 खिलाड़ी छात्राएं ऑल इंडिया इंटर यूनिवर्सिटी चैंपियनशिप कैंप के लिए चयनित

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट (जालंधर/एजुकेशन)

जालंधर: शहर के कन्या महा विद्यालय की छात्राएं विभिन्न क्षेत्रों में अपनी मेहनत के साथ लगातार महत्वपूर्ण मुकाम हासिल कर विद्यालय को
गौरवान्वित करती आ रही हैं। इस ही श्रृंखला में के.एम.वी. सॉफ्टबॉल टीम ने इंटर-कॉलेज सॉफ्टबॉल (विमेन) चैंपियनशिप में अपने शानदार प्रदर्शन के साथ गोल्ड मेडल हासिल कर विद्यालय का नाम रोशन किया।

गुरु नानक देव यूनिवर्सिटी, अमृतसर के द्वारा आयोजित इस चैंपियनशिप में कन्या महा विद्यालय की सॉफ्टबॉल टीम ने जी.एन.डी.यू. कैंपस की टीम को 7-0, खालसा कॉलेज फॉर विमेन, अमृतसर की टीम को 13-0 तथा बी.बी.के.डी.ए.वी.कालेज, अमृतसर की टीम को 8-1 से हराकर अपनी सफलता का परचम फहराया। अपने बेमिसाल खेल प्रदर्शन के साथ सभी का दिल जीतने वाली संस्था की खिलाड़ी छात्राओं में से 09 छात्राएं खुशदीप कौर, हर्षिता, निकिता, कविता, नवदीप, अनुबीर, देवांशी, नेहा नागिता एवं रवीना को ऑल इंडिया इंटर-यूनिवर्सिटी चैंपियनशिप कैंप के लिए भी चुना गया।

इस अवसर पर विद्यालय की प्रिंसिपल प्रो. अतिमा शर्मा द्विवेदी ने समूह सॉफ्टबॉल टीम को इस विशेष उपलब्धि के लिए मुबारकबाद देते हुए भविष्य में भी सफलता के नए आयाम स्थापित करने की प्रेरणा दी और बताया कि विद्यालय के द्वारा सभी खिलाड़ी छात्राओं को नि:शुल्क शिक्षा, खान-पान, रहन-सहन, ट्रांसपोर्टेशन, ओपन एयर जिम, स्विमिंग पूल, अत्याधुनिक जिम्नेज़ियम, हेल्थ क्लब, खुले प्लेग्राउंडज़ आदि की सुविधा उन्हें राष्ट्रीय एवं राष्ट्रीय स्तर पर अपने आप को स्थापित करने में कारगर साबित होते हैं। इसके साथ ही उन्होंने फिज़िकल एजुकेशन विभाग के अध्यक्ष डॉ. देवेंद्र सिंह तथा मनप्रीत कौर के के साथ-साथ कोच फिलिप चौहान द्वारा छात्राओं को प्रदान किए जाते उचित मार्गदर्शन की भी सराहना की।

You may also like

Leave a Comment