Monday, September 30, 2024
Home जालंधर पंचायती चुनावों के चलते बदलेगा खेडां वतन पंजाब दीयां का शेड्यूल, मीटिंग में आज होगा फैसला

पंचायती चुनावों के चलते बदलेगा खेडां वतन पंजाब दीयां का शेड्यूल, मीटिंग में आज होगा फैसला

by News 360 Broadcast

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट

जालंधर: पंजाब में पंचायती चुनावों का बिगुल बज चुका है। जिसके बाद अब पंचायती चुनाव की तैयारियों के चलते खेडां वतन पंजाब दीयां के स्टेट स्तरीय शेड्यूल को भी बदलाव किया जा सकता है। जानकारी मिली है कि इस सम्बन्ध में खेल डायरेक्टर हरप्रीत सिंह सूदन की तरफ से सभी जिलों के डीएसओ और खेल के अन्य अधिकारियों के साथ मीटिंग भी की जाएगी।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार खेड़ा वतन पंजाब दीयां का स्टेट शेड्यूल का पहला चरण 10 से 16 सितंबर को तय हुआ था, लेकिन 15 सितंबर को पंचायत चुनाव होने हैं। जिसके चलते ज्यादातर सरकारी कर्मचारी अब इन चुनवों में व्यस्त हो जाएंगे और स्टेट स्तरीय गेम्स का शेड्यूल खराब न हो इसे लेकर उसमें बदलाव किये जा रहे हैं।

वहीं खेल विभाग से जुड़े अधिकारियों ने बताया कि गेम्स के बदलाव को लेकर सारी प्लानिंग हो चुकी है, क्योंकि खेल विभाग मुख्यमंत्री भगवंत मान के अंडर है, इसलिए उनकी मंजूरी का इंतजार है। जानकारी यह भी है कि आज सोमवार को इसकी फाइल मुख्यमंत्री ऑफिस में भेजी जाएगी, जिसके तहत खेडां वतन पंजाब दीयां का शेड्यूल अब बदलाव के तहत पहले फेस को 16 से 21 नवंबर तय किया गया है, जिस पर सिर्फ अब सीएम मान की मंजूरी मिलना बाकी है।

You may also like

Leave a Comment