Tuesday, September 17, 2024
Home क्राइम होशियारपुर में दो टिप्परों की भयानक टक्कर, चपेट में आने से 1 बाइक सवार की मौत

होशियारपुर में दो टिप्परों की भयानक टक्कर, चपेट में आने से 1 बाइक सवार की मौत

by News 360 Broadcast

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट

होशियारपुर: पंजाब के होशियारपुर में दो टिप्परों की आपस में जबरदस्त भिड़ंत हो गई, जिनकी चपेट में आने से एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई है। मिली जानकारी के अनुसार दोनों टिप्पर होशियारपुर के​​​​​​​ गढ़शंकर-नंगल रोड पर जा रहे थे, जब वह गांव शाहपुर के निकट पहुंचे तो दोनों टिप्परों की आपस में भीषण टक्कर हो गई। इसी दौरान दोनों टिप्परों की चपेट में आने से एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई। जबकि हादसे में एक टिप्पर चालक गंभीर घायल बताया जा रहा है। मृतक की पहचान परमजीत सिंह निवासी गांव शाहपुर, गढ़शंकर के तौर पर हुई है।

घटना के बाद लोगों ने घायल को सिविल अस्पताल गढ़शंकर में भर्ती करवाया। वहां पर डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए नवांशहर के लिए रेफर कर दिया। वहीं गंभीर घायल टिप्पर चालक की पहचान अवतार सिंह निवासी गांव बारूपाल, तरनतारन के तौर पर हुई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

वहीं टिप्परों के उड़े परखच्चे देख कर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि टक्कर कितनी जबरदस्त रही होगी। बताया जा रहा है कि दोनों टिप्पर गांव शाहपुर के पास पहाड़ी वाली साइड से आ रहे थे। तेज रफ़्तार होने के चलते अचानक दोनों अनियंत्रित होकर एक दूसरे से टकरा गए। इसी दौरान वहां से गुजर रहा एक बाइक सवार दोनों टिप्परों के बीच में फंस गया। हादसे में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक टिप्पर चालक गंभीर रुप से घायल हो गया।

You may also like

Leave a Comment