Sunday, September 8, 2024
Home पंजाब Diljit Dosanjh के फैंस के लिए GOOD NEWS, लॉन्च हुआ “Sardar ji 3” फिल्म का पोस्टर

Diljit Dosanjh के फैंस के लिए GOOD NEWS, लॉन्च हुआ “Sardar ji 3” फिल्म का पोस्टर

by News 360 Broadcast

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट

जालंधर: पॉलीवुड सहित बॉलीवुड में भी अपनी जबरदस्त एक्टिंग के दम पर खूब नाम कमाने वाले पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ इन दिनों खूब नाम और शोहरत कमा रहे हैं। बीते दिनों सिनेमा घरों में उनकी फिल्म ‘जट्ट एंड जूलियट 3’ खूब तहलका मचा चुकी है। दिलजीत के फंस ने उनकी इस फिल्म को दिल से सराहा है। इसी बीच उनके फैंस के लिए एक खुशखबरी और है कि जल्द पंजाबी फिल्म ‘सरदार जी 3’ आने वाली है।

फिल्म मेकर्स ने “सरदार जी 3′ की अनाउंसमेंट करते हुए इसका एक पोस्टर भी लॉन्च किया है। व्हाइट हिल स्टूडियोज और स्टोरीटाइम प्रोडक्शंस ने दिलजीत अभिनीत फिल्म ‘सरदार जी 3’ का पोस्टर जारी किया है। पोस्टर लॉन्च के बाद दिलजीत दोसांझ के फैंस के बीच काफी ख़ुशी है। जानकारी के अनुसार यह फिल्म ‘सरदार जी’ फिल्म फ्रेंचाइजी का तीसरा भाग है, जिसमें दिलजीत मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। वहीं मेकर्स का कहना है कि यह फिल्म अगले साल 27 जून को रिलीज होगी।

गौरतलब करने योग्य है कि फिल्म ‘सरदार जी’ का पहला पार्ट 2015 में रिलीज हुआ था, जिसमें दिलजीत के साथ एक्ट्रेस नीरू बाजवा नजर आई थीं। जबकि 2016 में रिलीज़ हुई ‘सरदार जी 2’ में दिलजीत के साथ पंजाबी एक्ट्रेस सोनम बाजवा थीं। दोनों ही पार्ट को दर्शकों ने खूब पसंद किया था।

You may also like

Leave a Comment