Saturday, June 29, 2024
Home पंजाब पंजाबी सिंगर मूसेवाला का नया गाना हुआ रिलीज, गांव मूसा में फिल्माया गया है पूरा गाना

पंजाबी सिंगर मूसेवाला का नया गाना हुआ रिलीज, गांव मूसा में फिल्माया गया है पूरा गाना

by News 360 Broadcast

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट

पंजाब: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाले के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। सिंगर का 7वां गाना रिलीज हो गया है जिसका उसके चाहने वालों को लंबे समय से इंतजार था। बता दें कि मूसेवाला का यह नया गाना ‘डिलेमा’ ब्रिटिश सिंगर स्टेफलॉन डॉन के साथ है और उनके यूट्यूब चैनल पर ही रिलीज किया गया है। स्टेफलॉन डॉन इसमें लीड सिंगर की भूमिका निभा रही हैं, जबकि मूसेवाला की कुछ लाइनें गाने में जोड़ी गई हैं। जबकि यह पूरा गाना मूसा गांव में फिल्माया गया है।

वहीं इस गाने में ब्रिटिश सिंगर स्टेफलॉन डॉन द्वारा मूसेवाला के लिए इंसाफ की मांग की गई है। यह पूरा गाना तब फिल्माया गया था जब स्टेफलॉन डॉन पिछले साल सिद्धू मूसेवाला के जन्मदिन पर पंजाब आई थी। इस दौरान वह मूसेवाला की हवेली में ही रुकी थीं। स्टेफलॉन ने अपने गाने में पंजाब टूर के शॉट्स जोड़े हैं। अंत में स्टेफलॉन मूसेवाला को ट्रिब्यूट देते हुए भी दिख रही हैं।

वहीं इस गीत के जरिए मूसेवाला के इंसाफ की मांग विश्व तक पहुंचाने की कोशिश की गई है। गाने में स्टेफलॉन के साथ सिद्धू की मौजूदगी दिखाने के लिए आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) का प्रयोग किया गया है। गाने में मूसेवाला को स्टेफलॉन के साथ उनके सिग्नेचर स्टाइल में दिखाया गया है। वहीं गीत में मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह और माता मां चरण कौर के भी शॉट हैं।

You may also like

Leave a Comment