Sunday, September 8, 2024
Home क्राइम लुधियाना में पुलिस ने पकडे 2 फर्जी पत्रकार

लुधियाना में पुलिस ने पकडे 2 फर्जी पत्रकार

by News 360 Broadcast

समझौता कराने की एवज में व्यक्ति से ठगे 50 हजार

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट

लुधियाना: पंजाब के लुधियाना में पुलिस ने एक शिकायत के आधार परे 2 फर्जी पत्रकारों को काबू किया है। मिली जानकारी के अनुसार उक्त नकली पत्रकारों को पुलिस ने एक मामले में पुलिस से समझौता करवाने के नाम पर रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार किया है। मौके से आरोपियों के पास रिश्वत लिए गए 50 हजार रूपए भी बरामद किए हैं। फिलहाल पुलिस ने दोषियों को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया है।

जानकारी देते पुलिस ने बताया कि उन्होंने एक शिकायत के आधार पर मनि उर्फ रमन निवासी और कुलदीप सिंह निवासी लुधियाना पर पिछले दिनों केस दर्ज किया गया था। लेकिन कर्म चंद उर्फ बब्बू निवासी और बुद्ध राम निवासी लुधियाना जो कि खुद को एक वेब चैनल का पत्रकार बताकर पुलिस से सीधी सेटिंग की बात कहकर रमन को पुलिस से बचाने के लिए उससे डेढ लाख मांग रहे थे। लेकिन बाद में सौदा 50 हजार में तय हुआ। लेकिन 50 हजार लेने के बाद भी जब रमन की सेटिंग नहीं हुई तो उसने पुलिस को शिकायत की और सारी बात बताई। पुलिस ने उक्त दोनों फर्जी पत्रकारों को मौके पर जाकर काबू कर लिया और उनके कब्जे से 50 हजार भी बरामद कर लिए हैं।

वहीं पुलिस का कहना है कि दोनों फर्जी पत्रकारों ने अपना जुर्म भी कबूल किया। जिसके बाद इनके खिलाफ केस दर्ज कर इन्हें जेल भेज दिया है। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत के बाद प्लानिंग से जाल बिछाकर उक्त दोनों फर्जी पत्रकारों को गिरफ्तार किया और उनसे ठगी गई 50 हजार की राशि बरामद की।

You may also like

Leave a Comment