Tuesday, September 17, 2024
Home क्राइम जालंधर में लूट की घटना को अंजाम देते लुटेरों को लोगों ने पीछा कर पकड़ा, जमकर की धुनाई

जालंधर में लूट की घटना को अंजाम देते लुटेरों को लोगों ने पीछा कर पकड़ा, जमकर की धुनाई

by News 360 Broadcast

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट

जालंधर: पंजाब के जालंधर में लूटपाट और चोरी की घटनाओं का ग्राफ आए दिन बढ़ता ही जा रहा है। ताजा मामला बीती रात नामदेव चौक के पास से सामने आया है जहां 3 लुटेरों ने एक बाइक सवार युवक को दातर मार के उससे फ़ोन छीनने की कोशिश की। लेकिन यह सारी घटना पीछे आ रहे कार सवार युवकों ने देख ली और लुटेरे उन्हें देखकर वहां से भाग गए। कार सवार युवकों ने भी गाड़ी उनके पीछे भगा ली और आगे जाकर बाइक को पीछे से टक्कर मरकर लुटेरों को गिरा दिया और एक लुटेरे को भाग कर पकड़ लिया हालांकि 2 लुटेरे मौके पर बाइक और दातर वहीं छोड़ फरार हो गए।

मिली जानकारी के अनुसार घटना रात करीब 10 बजे की है। पीड़ित युवक बीएमसी चौक की ओर जा रहा था। इतने में काले रंग की स्प्लेंडर पर 3 लुटेरे आए और उनमें से एक के हाथ में दातर (तेजधार हथियार) था। आरोपी ने उक्त हथियार को घर लौट रहे युवक के सिर पर मार दिया। जिसके बाद आरोपी पीड़ित युवक का फोन छीन कर फरार होने लगे। तभी I-20 कार सवार युवकों ने उसका पीछा कर एक लुटेरे को पकड़ लिया जबकि 2 लुटेरे वहां से भाग निकले।

जिसके बाद कार सवार युवकों द्वारा पकड़े एक लुटेरे की लोगों ने जमकर धुनाई की। वहीं सूचना पाकर मौके पर थाना नं. 4 पुलिस की पुलिस पहुंची और लुटेरे को अपने साथ थाने ले गई। पुलिस का कहना है कि लुटेरों से पूछताछ जारी है और पता लगाया जा रहा है कि उन्होंने शहर में कहां-कहां वारदात को अंजाम दिया है और उनके गिरोह में और कौन से लोग शामिल हैं। आरोपियों की पहचान बूटा पिंड के रहने वाले राहुल, रजत और एक अन्य के रूप में हुई है।

You may also like

Leave a Comment