Tuesday, September 17, 2024
Home एजुकेशन DAV कॉलेजिएट स्कूल ने अभिभावक-शिक्षक बैठक का किया आयोजन

DAV कॉलेजिएट स्कूल ने अभिभावक-शिक्षक बैठक का किया आयोजन

by News 360 Broadcast

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट

जालंधर; शहर के डीएवी कॉलेज के प्राचार्य डॉ. राजेश कुमार के कुशल मार्गदर्शन में डीएवी कॉलेजिएट सीनियर सेकेंडरी स्कूल ने 10+1 और
10+2 के छात्रों के लिए अभिभावक-शिक्षक बैठक का आयोजन किया। इस कार्यक्रम में लगभग 65% उपस्थिति देखी गई, जिससे कॉलेजिएट स्कूल के सुचारू संचालन और प्रगति के लिए अभिभावकों में रुचि दिखाई दी। यह बैठक छात्रों के अभिभावकों के साथ साप्ताहिक टेस्ट के दौरान उनके प्रदर्शन पर चर्चा करने के लिए आयोजित की गई थी। माता-पिता/अभिभावकों के साथ आमने-सामने बातचीत हुई, जहां छात्रों की विषयवार उपस्थिति, आंतरिक अंक और कक्षा के प्रदर्शन पर व्यक्तिगत रूप से चर्चा की गई।

यह शिक्षक और अभिभावकों के बीच अपने बच्चों के विकास के लिए एक बेहतरीन मंच था। अभिभावकों ने अपने बच्चों को हमारे प्रतिष्ठित संस्थान में अध्ययन करवाने तथा प्रणाली में सुधार के लिए फीडबैक देने का अवसर मिलने पर अपनी प्रसन्नता व्यक्त की। उन्होंने कॉलेजिएट स्कूल द्वारा प्रदान की जाने वाली गतिविधियों तथा सुविधाओं के बारे में बहुत ही सकारात्मक फीडबैक दिया।

इस अवसर पर डॉ. सीमा शर्मा, प्रभारी, कॉलेजिएट स्कूल ने अभिभावकों को बहुत अच्छे ढंग से संबोधित किया तथा अभिभावकों द्वारा उठाए गए प्रश्नों का गंभीरतापूर्वक उत्तर दिया। प्राचार्य डॉ. राजेश कुमार ने इस कार्यक्रम के आयोजन के लिए डॉ. सीमा शर्मा, प्रभारी, कॉलेजिएट स्कूल तथा संकाय सदस्यों के प्रयासों, अभिभावकों को बहुमूल्य फीडबैक प्रदान करने के लिए सराहना की।

You may also like

Leave a Comment