Tuesday, September 17, 2024
Home एजुकेशन मेहर चंद पॉलिटेक्निक के नॉन टीचिंग स्टाफ ने किया आध्यात्मिक एवं शैक्षणिक दौरा

मेहर चंद पॉलिटेक्निक के नॉन टीचिंग स्टाफ ने किया आध्यात्मिक एवं शैक्षणिक दौरा

by News 360 Broadcast

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट

जालंधर: शहर के मेहर चंद पॉलिटेक्निक कॉलेज के ऑफिस स्टाफ ने प्रिंसिपल डॉ. जगरूप सिंह के नेतृत्व में अमृतसर जिले में एक दिवसीय आध्यात्मिक और शैक्षणिक दौरे का आयोजन किया। इस दौरान प्रिंसिपल ने कहा कि ऑफिस स्टाफ के सदस्य साल भर कड़ी मेहनत करते हैं और उन्हें गर्मी और सर्दी की छुट्टियां भी नहीं मिलतीं। इस दौरे का आयोजन उन्हें मानसिक और शारीरिक तनाव से राहत देने और उनका मनोबल बढ़ाने, कार्यालय के काम की उत्पादकता बढ़ाने और भाईचारा बनाने के लिए किया गया था ताकि सभी लोग एक टीम के रूप में मिलकर काम कर सकें।

डॉ. जगरूप सिंह ने बताया कि पूरे ऑफिस के गैर-शिक्षण स्टाफ के 16 सदस्यों को दरबार साहिब के नजदीक टाउन हॉल में श्री दरबार साहिब अमृतसर, श्री दुर्ग्याणा मंदिर और श्री राम तीर्थ मंदिर और 1947 के विभाजन की स्मृति पार्टीशन म्यूजियम के दर्शन करवाए। फिर सभी कर्मचारियों को “साडा पिंड” ले जाया गया, जहां उन्होंने जी भर कर भांगड़ा खेला और गाने गाए। सभी स्टाफ सदस्यों ने पगड़ी पहनकर फोटो भी खिंचवाई। इस टूर में महिला स्टाफ सदस्य भी शामिल थीं।

वहीं सभी स्टाफ सदस्यों ने कहा कि यह पहली बार है कि कॉलेज के प्रिंसिपल स्टाफ सदस्यों के साथ आध्यात्मिक यात्रा पर निकले और उनके साथ रहे। स्टाफ सदस्यों ने कहा कि उन्हें इसमें बहुत मजा आया और ऐसा टूर हर साल होना चाहिए। इस दौरे में प्रदीप कुमार, सुशील कुमार, अजय दत्ता, शशि भूषण, गोकुल सिंह, नरेश कुमार, राजेश कुमार, देव मणि, रशपाल सिंह, सुनील और महिला स्टाफ गुरमीत सचदेवा, किरण राजपाल, गुरप्रीत कौर और मिस नेहा ने भाग लि

You may also like

Leave a Comment