Tuesday, September 17, 2024
Home क्राइम साहनेवाल स्टेशन पर ट्रैफिक ब्लॉकेज खत्म, फिर से शुरू हुई रद्द ट्रेनों की आवाजाही

साहनेवाल स्टेशन पर ट्रैफिक ब्लॉकेज खत्म, फिर से शुरू हुई रद्द ट्रेनों की आवाजाही

by News 360 Broadcast

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट

जालंधर: पंजाब के लुधियाना से सटे साहनेवाल रेलवे जंकशन के पास रेलवे ट्रैफिक ब्लॉक होने के कारण पहले जालंधर से होकर निकलने वाली कई ट्रेनें जैसे शान-ए-पंजाब, दिल्ली-पठानकोट समेत कई ट्रेनों को रद्द कर दिया गया था। लेकिन अब खबर यह आ रही है कि इन ट्रेनों को फिर से शुरू कर दिया गया है। इस खबर से इन ट्रेनों में सफर करने वाले यात्रियों को राहत मिलेगी। जानकारी के अनुसार ट्रेन नंबर 22430 पठानकोट-दिल्ली फिर से 27 अगस्त से शुरू हो गई है जबकि शान-ए-पंजाब अब से रूटीन में चलेगी। दरअसल ट्रैक पर कुछ निर्माण कार्य चल रहा था। जिसके चलते ये ट्रेनें पिछले करीब एक हफ्ते से बाधित चल रही थीं।

वहीं जानकारी यह भी मिली है कि इन ट्रेनों के साथ ही चंडीगढ़-दिल्ली इंटरसिटी भी शुरू हो गई है। जबकि देरी से चल रही ट्रेनों को भी अब समय पर चलाया गया है। वहीं अगर बात करें स्वर्ण शताब्दी कि तो वे दिल्ली से आते वक़्त अपने तय समय से आधा घंटा देरी से थी, जबकि जालंधर-अमृतसर से दिल्ली जाते समय अपने निर्धारित समय पर दर्ज की गई है।

अब अपने निर्धारित समय पर चलेंगी ये रेलगाड़ियां

जानकारी के अनुसार अब फिरोजपुर-चंडीगढ़ 14630, जालंधर-दरभंगा 22551, अमृतसर से सहरसा 15531 को रेलवे द्वारा शॉर्ट टर्मिनेट किया गया और अन्य रूट 14629, 22552, 15532 को शॉर्ट ऑर्गेनाइज किया गया। वहीं ट्रेनों की देरी को लेकर माता वैष्णो देवी डॉ. अंबेडकरनगर 12920, अमृतसर-जयनगर सहित अन्य ट्रेंने देरी से चल रही थीं। मगर अब उन्हें अपने समय से चलने की अनुमति दे दी गई है।

You may also like

Leave a Comment